Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉन्च होने ले पहले ही तहलका मचा रही है Samsung की ये नई स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

सैमसंग का ये नया स्मार्टफोन फिलहाल चीन में लॉन्च हुआ है, भारत में भी ये जल्द लॉन्च होने वाला है।

लॉन्च होने ले पहले ही तहलका मचा रही है Samsung की ये नई स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
X

सैमसंग भारत में अपना नया स्मार्टफोन, Samsung Galaxy A8+ ज्लद ही लॉन्च करने वाला है। खबरों के मुताबिक ए सीरीज का यह स्मार्टफोन ऐमजॉन पर लिस्ट हो गया है।

ऑनलाइन लिस्टिंग से इस गैलेक्सी ए 8प्लास के प्राइस और अवेलिबिलटी के बारे में जानकारी नहीं मिली है। खबरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन की बिक्री 10 जनवरी से शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें- PAK ने जारी किया कुलभूषण जाधव का नया वीडियो, जाधव से करवाई खुद की तारीफ

आपको बता दें कि भारत में इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। नए Samsung Galaxy A8+ में डुअल फ्रंट कैमरे दिए गए हैं जो लाइव फोकस फीचर के साथ आते हैं।

फीचर्स

Samsung Galaxy A8+ ऐंड्रॉयड के 7.1.1 नूगा वर्जन है। इसमें 6 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें कर्व्ड ग्लास दिया गया है जो कि Galaxy A8 और S8+ जैसा है। साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर चिप बेस्ड प्रोसेसर भी दिया गया है। 4GB/ 6GB रैम का विकल्प मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 64GB का स्टोरेज है जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन की खास बात

इस स्मार्टफोन की खासियत है कि इसमें इनफिनिटी डिस्प्ले है और इसे वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ के लिए IP68 रेटिंग दी गई है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल सेल्फी कैमरे भी मौजूद हैं। जिसमें एक 16MP और दूसरा 8MP का है।

3500 एमएएच की बैटरी वाले इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। इसके इलावा इमेज स्टैबलाइजेशन तकनीक को भी यह सपॉर्ट करता है।

कीमत

वियतनामी मार्केट में गैलेक्सी ए8 प्लस '2018' को 595 डॉलर 'करीब 38,000 रुपये' में उपलब्ध कराया गया है। भारत में भी कीमत इसे के आसपास होने की उम्मीद की जा सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story