Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Samsung Galaxy A6s लॉन्च से पहले हुआ लीक, खास फीचर्स का हुआ खुलासा, आप भी जानें

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Samsung जल्द ही मिड रेंज स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाला हैं, जो कि शाओमी, आसुस और वनप्स को कड़ी टक्कर दे सकते है। इसके साथ ही सैमसंग ने Samsung Galaxy A6s में कुछ खास फीचर्स दिए हैं।

Samsung Galaxy A6s लॉन्च से पहले हुआ लीक, खास फीचर्स का हुआ खुलासा, आप भी जानें
X

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Samsung जल्द ही मिड रेंज स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाला हैं, जो कि शाओमी, आसुस और वनप्स को कड़ी टक्कर दे सकते है। इसके साथ ही सैमसंग ने Samsung Galaxy A6s में कुछ खास फीचर्स दिए हैं, जिसकी वजह से यह स्मार्टफोन बेहद खास हो सकता है।

वहीं कंपनी 11 अक्टूबर को अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है और इस ही बीच एक खबर सामने आई है, जिसमें इस फोन की जानकारी लीक हो चुकी है।

ये भी पढ़े: इस ट्रिक से आसानी से चला सकते हैं WhatsApp अकाउंट को दो स्मार्टफोन्स पर, बस करें ये एक काम

Samsung का यह फोन चीन की वेबसाइट TEENA पर लिस्ट हुआ हैं, जिसका मॉडल नंबर SM-G6200 है। साथ ही लोगों ने इस फोन को इस वेबसाइट पर देखा है। आइए जानते है इस फोन के लीक फीचरे के बार में..

Samsung Galaxy A6s लीक फीचर

चीन की TEENA वेबसाइट के अनुसार, कंपनी ने इस फोन में 6 जीबी रैम दे सकती है और साथ ही Exynos 7885 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर भी दे सकती है। साथ ही यह भी पता चला है कि कंपनी का यह फोन कई वेरियंट में लॉन्च हो सकता हैं, जिसमें 64 जीबी और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज शामिल है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दे सकती है। वहीं इस फोन में सैमसंग 12 मेगापिक्सल का सेंसर दे सकती है। वहीं दूसरी तरफ इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कंपनी इस फोन में 5.99 इंच का डिस्प्ले दे सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 2160x1080 पिक्सल हो सकता है।

ये भी पढ़े: Jio ने पेश किया पोस्टपेड प्लान, यूजर्स को मिलेगा 25 जीबी डेटा फ्री, जानें अन्य सुविधाएं

बता दें कि यह भी खबर आई थी कि Samsung अपना चार कैमरे वाला स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। लेकिन अब तक कंपनी ने इस फोन की अब तक कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है। वहीं हाल ही की दिनों में कंपनी ने गैलेक्सी ए7 को लॉन्च किया था, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा शामिल था। वहीं इस फोन में कंपनी ने शानदार फीचर्स दिए थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story