logo
Breaking

इंतजार हुआ खत्म, Samsung का फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च, जानें इसकी खुबियां

आखिरकार कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपना पहला और एक दम अलग तरह का स्मार्टफोन लॉन्च किया है, इसके साथ ही यह भी माना जा सकता हैं।

इंतजार हुआ खत्म, Samsung का फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च, जानें इसकी खुबियां

आखिरकार कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपना पहला और एक दम अलग तरह का स्मार्टफोन लॉन्च किया है, इसके साथ ही यह भी माना जा सकता हैं कि यह फोन स्मार्टफोन्स की दुनिया में क्रांति ला सकता है।

सैमसंग ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है और इसको डेवलर कांफ्रेंस के दौरान लॉन्च किया गया है। वहीं कंपनी ने अपनी नई टेक्नोलॉजी को इनफिनिटी फ्लैक्स डिस्प्ले का नाम दिया है।

ये भी पढ़े: सोशल मीडिया का करते हैं ज्यादा इस्तेमाल, हो चुके है एडिक्ट, ये ऐप्स करेंगे मदद

Samsung ने इस फोन को खास टेक्नोलॉजी दी है, जिसकी मदद से यह फोन एकदम अलग है। अगर इस फोन को खोला जाए, तो यह फोन एक टैबलेट की तरह खुल जाएगा और मोड़ने पर इसे जेब में भी रखा जा सकता है।

सैन फ्रांसिस्को में आयोजित इवेंट के दौरान सैमसंग के डेवलपर कांफ्रेंस में इस फोन को लॉन्च किया गया है, जिसमें कंपनी ने 7.3 इंच का डिस्प्ले दिया है, वहीं इस फोन का दूसरा डिस्प्ले 4.6 इंच का है।

वहीं इवेंट के दौरान कंपनी ने जानकारी दी है कि आने वाले कुछ महीनों में इस फोन को फोन बड़े पैमाने पर तैयार करेगा, ताकि इस फोन की मार्केट में मांग बढ़े और ज्यादा सेल हो सके।

ये भी पढ़े: Airtel ने लॉन्च किए पांच प्रीपेड डेटा प्लान्स, यूजर्स को होगा फायदा, ऐसे उठाएं लाभ

बता दें कि अब तक सैमसंग ने फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है और ना ही इस स्मार्टफोन को कोई नाम दिया है। लीक रिपोर्ट के अनुसार यह उम्मीद जताई जा रही है कि इस फोन को सैमसंग गैलेक्सी एफ सीरीज के तहत लॉन्च किया जा सकता है।

Share it
Top