Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Royal Enfiled Classic 350 स्पेशल एडिशन लॉन्च, अब मिलेंगे ये खास फीचर्स

Royal Enfiled ने क्लासिक सीरीज मोटरसाइकल में नया स्पेशल एडिशन वर्जन लॉन्च किया है। कंपनी की क्लासिक 350 बुलेट के इस सिग्नल एडीशन को पुणे में 1.62 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Royal Enfiled Classic 350 स्पेशल एडिशन लॉन्च, अब मिलेंगे ये खास फीचर्स
X

Royal Enfiled ने क्लासिक सीरीज मोटरसाइकल में नया स्पेशल एडिशन वर्जन लॉन्च किया है। कंपनी की क्लासिक 350 बुलेट के इस सिग्नल एडीशन को पुणे में 1.62 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 सिंगल एडिशन को कंपनी के इंडियन आर्म्ड फोर्सेज से एसोसिएशन को सेलिब्रेट करने के लिए लॉन्च किया है।

ये भी पढ़े: Xiaomi Poco F1 की धमाकेदार सेल शुरू, मिलेगा बिग डिस्काउंट, ऐसे करें बुक

क्लासिक 350 के इस वर्जन में आपको कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। इस मॉडल को कंपनी की वेबसाइट पर एक्सक्लूसिवली बेचा जाएगा। इसकी बुकिंग ओपन हो चुकी है। क्लासिक 350 बुलेट के स्टैंडर्ड मॉडल से इसकी तुलना करें तो यह लगभग 15,000 रुपए महंगी है।

रॉयल एनफिल्ड इंडियन आर्मी को मोटरसाइकल सप्लाई करती है। नए सिग्नल्स एडिशन मॉडल में कॉस्मेटिक बदलावों की बात करें तो रॉयल एनफील्ड 350 के हेडलैम्प, क्रैंककेस कवर, एग्जॉस्ट मफलर, हैंडलबार पर क्रोम दिखेगा। यह बाइक सिंगल सीट वर्जन में भी अवेलेबल है। सीट को डार्क ब्राउन शेड से तैयार किया गया है।

हर मॉडल से अलग

इसके फ्यूल टैंक पर यूनीक स्टेंसिल्ड नंबरिंग है। यह हर मॉडल में अलग होगी। मैकेनिकली, मोटरसाइकल में कोई बदलाव नहीं किया गया है। रायल एनफील्ड क्लासिक 350 सिग्नल एडिशन में सेम 346 सीसी, सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है।

यह इंजन 5250 आरपीएम पर 19 बीचएपी का पावर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। मोटर को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। सस्पेंशन के लिए इसमें 35एमएम फ्रंट टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और गैस चार्ज्ड ट्वीन शॉर्क अब्जॉर्बर्स हैं। ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट और रियल वील में सिंगल डिस्क ब्रेक हैं।

ये भी पढ़े: Jio दे रहा सबसे धमाकेदार डेटा प्लान्स, इन कंपनियों से हैं सस्ते, जानें पूरी लिस्ट

दो रंगों में उपलब्ध

इस मोटरसाइकल में एबीएस यानी ऐंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम बतौर स्टैंडर्ड फीचर दिया गया है। यह रॉयल एनफील्ड की पहली ऐसी बाइक में जिसमें यह फीचर दिया गया हो। यह बाइक दो रंगों में अवेलेबल होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story