Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Royal Enfield की नई बाइक Classic 350 ABS के साथ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेशल फीचर्स

बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपनी नई बाइक Classic 350 गनमेटल ग्रे का ABS फीचर के साथ भारत में लॉन्च कर दिया है। वहीं Royal Enfield क्लासिक 350 गनमेटल ग्रे ABS की कीमत 1.80 लाख रुपए रखी है।

Royal Enfield की नई बाइक Classic 350 ABS के साथ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेशल फीचर्स
X

बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपनी नई बाइक Classic 350 गनमेटल ग्रे का ABS फीचर के साथ भारत में लॉन्च कर दिया है। वहीं Royal Enfield क्लासिक 350 गनमेटल ग्रे ABS की कीमत 1.80 लाख रुपए रखी है। इसके साथ ही कंपनी ने हाल ही में अपनी बाइक्स में एंटी-लॉक ब्रेक्स (ABS) को देना शुरू कर दिया हैं।

ये भी पढ़े: पेट्रोल और डीजल की कीमत हुई कम, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत हुई कम, जानें आज के दाम

Royal Enfield ने अपनी नई बाइक में ABS फीचर दिया है, वो भी इस बाइक का डुअल-चैनल यूनिट है। इस बाइक को Signals Edition में भी दिया था और साथ ही कंपनी ने जानकारी सांझा की हैं कि वे सरकार की 1 अप्रैल 2019 की गाइडलाइन से पहले अपनी सारी बाइक्स को इस सेफ्टी फीचर से लैस कर देगी।

Royal Enfield ने अपनी नई बाइक Classic 350 के फ्रंट और रियर में 280mm और 240mm डिस्क ब्रेक्स दिए हैं और साथ ही इस बाइक में कंपनी ने ABS का फीचर स्टैंडर्ड तौर पर दिया है। साथ इस नए फीचर की वजह से बाइक करीब 10 हजार रुपए तक महंगी हो सकती है।

लेकिन कंपनी ने इस बाइक में ABS का फीचर ही दिया है और इस बाइक में कुछ भी बदलाव नहीं किया गया है। वहीं रॉयल एनफिल्ड की नई बाइक Classic 350 ABS में पहले की ही तरह 346cc, सिंगल सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया है।

वहीं यह इंजन 19.8bhp की ताकत के साथ 28Nm का टॉर्क पैदा करता है। कंपनी ने इस बाइक में ट्रांसमिशन के लिए 5 स्पीड गियरबॉक्स दिए है।

ये भी पढ़े: Flipkart Big Diwali Sale: 1 नवंबर से होगी शुरू, स्मार्टफोन्स से लेकर होम अप्लायंस पर मिलेगा 80 प्रतिशत का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं लाभ

बता दें कि साथ ही अगले महीने नवंबर में लॉन्च होने वाले 650 Twins में भी रॉयल एनफील्ड खास तौर पर ABS का फीचर देगी और साथ ही कंपनी ने अपनी नई बाइक्स के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story