Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Twitter पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है #RIPTwitter, क्या बंद हो रहा है ट्विटर

ट्विटर पर तेजी से #RIPTwitter ट्रेंड कर रहा है। दरअसल ट्विटर एक नया फीचर शुरू करने जा रहा है। आप भी जानें की कौन ट्विटर की जगह लेने वाला है।

Twitter ट्रेंड कर रहा है #RIPTwitter, क्या बंद हो रहा है ट्विटरTwitter ट्रेंड कर रहा है #RIPTwitter, क्या बंद हो रहा है ट्विटर

माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter भारत में काफी लोग यूज करते है। इसे अन्य सोशल मीडिया साइट्स के मुकाबले ज्यादा पसंद भी किया जाता है। ऐसे में यह खबर आ रही है कि ट्विटर बंद होने जा रहा है। ट्विटर पर तेजी से #RIPTwitter ट्रेंड करने लगा है। लोग हैरान है कि क्या ट्विटर बंद होने वाला है।

आप घबराएं नहीं इसके पीछे कुछ और वजह है जो हम आपको बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि ट्विटर (Twitter) ने एक नया फीचर शुरू करने का ऐलान किया है जिसके चलते कुछ ट्वीट 24 घंटे के बाद आपको नजर नहीं आएगे। ट्विटर ने इस नए फीचर का नाम 'fleet' रखा है।

जैसे इस समय स्नैपचैट (Snapchat) और इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ समय बाद स्टोएरीज पोस्ट नहीं नजर आती। ऐसे ही अब 'fleet' फीचर में भी ऐसा ही कुछ होगा। अभी इस नए फीचर'fleet' का ब्राजील में परीक्षण किया जा रहा है। बुधवार को टेक फर्म ने इसका ऐलान किया था। ऐलान करने के साथ ही ट्विटर पर तेजी से #RIPTwitter ट्रेंड करने लगा। कई यूजर्स ने कहा है कि अब ट्विटर भी सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म की तरह ही काम करेगा। इसके कई यूजर्स नाराज भी दिखाई दिए।

Twitter के प्रोडक्ट लीड Kayvon Beykpour ने इस फीचर का प्रीव्यू भी जारी किया है। कंपनी ने कहा है कि इसकी तुलना इंस्टाग्राम और स्नैपचैट स्टोरिज से ना करें। यह इससे बिल्कुल अलग है। उन्होंने कहा है कि यह इसलिए अलग है क्योंकि यह 24 घंटे के लिए ही रहेगा। कंपनी ने बताया कि इसमे ट्वीट को रिट्वीट नहीं किया जा सकता। साथ ही आप लाइक भी नहीं कर सकते। इस पर रिप्लाय भी संभव नहीं है। Kayvon Beykpour ने जैसे ही इसकी घोषणा की ट्विटर पर #RIPTwitter की बाढ सी आ गई।


Next Story
Top