Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिपोर्ट से हुआ खुलासा, 2018 में सबसे ज्यादा डाउनलोड हुआ Shareit App, जानें पूरी इंर्फोमेशन

चीन की कंटेंट शेयरिंग ऐप Shareit को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है। चीन की कंटेंट शेयरिंग ऐप Shareit ऐप को भारत 2018 में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया गया है।

रिपोर्ट से हुआ खुलासा, 2018 में सबसे ज्यादा डाउनलोड हुआ Shareit App, जानें पूरी इंर्फोमेशन
X

चीन की कंटेंट शेयरिंग ऐप Shareit को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है। चीन की कंटेंट शेयरिंग ऐप Shareit ऐप को भारत 2018 में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया गया है। शेयरइट को भारत में करीब 40 करोड़ उपभोगक्ताओं ने इंस्टॉल किया हैं।

Shareit ऐप के मेकर्स ने दावा किया है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप और फेसबुक के बाद शेयरइट को सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। वहीं इस समय शेयरइट के पास 20 करोड़ एक्टिव उपभोक्ता हैं।
2018 में सबसे ज्यादा शेयरइट को डाउनलोड किए जाने पर ऐप के सीईओ ने करम मलहोत्रा ने कहा है कि पिछले साल हमने तीन भारतीय शहरों दिल्ली, बेंगलुरू समेत मुंबई में विशेषज्ञों के साथ भारत में अपनी टीम को मजबूत किया है।
उन्होंने आगे कहा है कि हम अब भारत के टियर दो और टियर तीन शहरों में यूजर्स तक अपनी सर्विस पहुंचाने के लिए भी काम कर रहे है।
यह भी जानकारी मिली है कि शेयरइट अपने ऐप पर नौ भाषाओं में शॉर्ट वीडियो, फिल्में और म्यूजिक जैसे कंटेंट को उपलब्ध करवाने के लिए भारतीय कंटेंट प्रोवाइडर के साथ पार्टनरशिप की है।
बता दें कि Shareit ऐप दुनिया में करीब 200 देशों में फैला है और यह ऐप बीजिंग, शंघाई और नई दिल्ली से चलता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story