Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Renault की ये ''सुपरहीरो कार'' ऑटो एक्सपो 2018 में मचाएगी धूम, इन जबरदस्त फीचर्स से है लैस, जानें कीमत

Renault मोटर्स की मशहूर हैचबैक कार Kwid साल 2015 में भारतीय बाजार में उतरी थी।

Renault की ये सुपरहीरो कार ऑटो एक्सपो 2018 में मचाएगी धूम, इन जबरदस्त फीचर्स से है लैस, जानें कीमत
X

Renault मोटर्स की मशहूर हैचबैक कार Kwid साल 2015 में भारतीय बाजार में उतरी थी। इस कार ने मारुति की हैचबैक कार स्वीफ्ट को कड़ी टक्कर दी थी। शहरी क्षेत्रों में इस कार को काफी पसंद किया गया था। 2015 में लॉन्च होने के बाद कंपनी ने इस कार के स्पेशल एडिशन को साल दर साल लॉन्च करती रही है।

कंपनी ने इस बार के ऑटो एक्सपो के लिए खास तैयारी की है। कंपनी इस कार के सुपरहीरो एडिशन को ऑटो एक्सपो से पहले 5 फरवरी को लॉन्च करने की घोषणा कर चुकी है। इस सुपरहीरो एडिशन का थीम मशहूर हॉलीवुड फिल्म कैप्टन अमेरिका एवं आयरन मैन को ध्यान में रखकर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- 4जी फीचर के साथ लॉन्च हुआ नोकिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन, जानें कीमत एवं फीचर्स

कंपनी ने इस स्पेशल सुपरहीरो एडिशन में सुपरहीरो की तरह ही इंजन को दमदार बनाया है। इस कार के अन्य फीचर्स भी जबरदस्त हैं। आइए जानते हैं ये कार किन मायनों में लोगों की उम्मीदों पर खड़ा उतरने वाली है।

36

Renault ने क्विड के इस खास एडिशन की टीज़र इमेज अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जारी की है। अब ये उत्सुकता का विषय है कि इस कार में क्या खास मिलने वाला है। 'कैप्टन अमेरिका' और 'आयरन मैन' थीम के अलावा इस कार को कई दूसरे सुपरहीरो थीम पर भी तैयार किए जाएंगे।

इन जबरदस्त फीचर्स से है लैस

Renault Kwid के इस खास एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। ये कार 0.8-लीटर और 1.0-लीटर इंजन ऑप्शन के साथ आती है। इस कार में लगा 0.8-लीटर, 3-सिलिंडर इंजन 53 बीएचपी का पावर और 72एनएम का टॉर्क जेनरेट करती है।

वहीं, इसमें लगा 1.0-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन 67 बीएचपी का पावर और 91एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इन दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड के साथ एएमटी गियरबॉक्स लगाया गया है। बताया जा रहा है कि रिनॉ क्विड सुपरहीरो एडिशन की कीमत स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story