Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, मिलेगा 10GB Free डेटा, ऐसे उठाएं लाभ

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio ने सितंबर में अपने दो साल पूरे किए थे, इसको सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी ने जियो सेलिब्रेट पैक को लॉन्च किया था।

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, मिलेगा 10GB Free डेटा, ऐसे उठाएं लाभ
X

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio ने सितंबर में अपने दो साल पूरे किए थे, इसको सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी ने जियो सेलिब्रेट पैक को लॉन्च किया था। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को 16 जीबी हाई स्पीड डेटा दे रही थी। अब यह जानकारी मिली है कि जियो ने कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए इस पैक की समय सीमा बढ़ा दी है और कंपनी पांच दिन के हिसाब से 2 जीबी डेटा दे रही है।

जल्द ही नया फीचर होने वाला है लॉन्च, बदल जाएगा Whatsapp ग्रुप

इस हिसाब से यूजर्स को 10 जीबी डेटा मुफ्त में मिलेगा। इसके साथ ही जियो के यूजर्स माय जियो ऐप में जाकर डेटा बैलेंस को चैक कर सकते है और साथ ही कंपनी यूजर्स को थैंक्यू कहने के लिए इस प्लान को पेश किया था।

वहीं यूजर्स को सिंतबर और अक्टूबर के महीने में 4 दिन के लिए 2 जीबी डेटा दिया जा रहा था और यूजर्स को कुल 16 जीबी डेटा दिया गया था।

लेकिन जियो के इस ऑफर की तारीख हर यूजर्स के लिए अलग है। यह खबर सामने आई है कि जियो के इस प्लान के कारण एवरेज रेवेन्यू पर यूजर में कटौती की वजह से अन्य टेलीकॉम कंपनियों को मिनिमम रिचार्ज पैक लॉन्च करने पड़े है।

Idea ने 499 रुपए वाला प्रीपेड डेटा प्लान किया पेश, यूजर्स को मिलेगा 164 जीबी Free डेटा, Jio को देगा टक्कर

बता दें कि वहीं इन रिचार्ज पैक की कीमत 100 रुपए से कम है। अगर यूजर्स रिचार्ज नहीं करवा पाते है, तो उनकी इनकमिंग सुविधा बंद हो जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story