Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिचार्ज पैक में छिड़ी जंग, टेलीकॉम कंपनियों ने पेश किए एक से बड़कर एक प्लान, ऐसें उठाएं लाभ

देश के दूरसंचार क्षेत्र में नई दूरसंचार कंपनियों के आने के बाद से ही तेजी से प्रगति की हैं। जब से टेलीकॉम मार्केट में जियो ने कदम रखा है, तब से बाकि टेलीकॉम कंपनियों को काफी नुकसान हुआ हैं।

रिचार्ज पैक में छिड़ी जंग, टेलीकॉम कंपनियों ने पेश किए एक से बड़कर एक प्लान, ऐसें उठाएं लाभ
X

श के दूरसंचार क्षेत्र में नई दूरसंचार कंपनियों के आने के बाद से ही तेजी से प्रगति की हैं। जब से टेलीकॉम मार्केट में जियो ने कदम रखा है, तब से बाकि टेलीकॉम कंपनियों को काफी नुकसान हुआ हैं।

जियो ने आते ही उपभोक्ताओं को किफायती कीमत में इंटरनेट उपलब्ध करवाया है और साथ ही कम कीमत में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी दी है।

हम आज आपको कई कंपनियों के डेटा प्लान की जानकारी देंगे, जिनकी कीमत किफायती होगी और इंटरनेट भी ज्यादा मिलेगा। चलिए जानते है इन डेटा प्लान के बारे में......

Kiss Day HD Wallpapers: आप भी भेज सकते है अपने प्रेमी या प्रेमिका को ये खास HD Wallpapers

Jio के रिचार्ज प्लान

जियो अपने ग्राहकों को 98 रुपए में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दे रही है। साथ ही कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा के साथ 300 एसएमएस फ्री में दे रही है। वहीं इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की है।

Airtel के रिचार्ज प्लान

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 399 रुपए का डेटा प्लान ऑफर किया है। इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को प्रतिदिन 1.4 जीबी डेटा दे रही है। इसके साथ ही प्लान की समयसीमा 70 दिनों की है।

Vodafone के रिचार्ज प्लान

वोडाफोन ने उपभोक्ताओं के लिए 500 रुपए का प्लान पेश किया है। इस प्लान तहत कंपनी यूजर्स को 500 रुपए का टॉकटाइम दे रही है और इसकी वैधता सिर्फ 84 दिनों की है। वहीं, ग्राहक इस फोन को वोडाफोन की वेबसाइट से भी ले सकते है।

Kiss Day Video Status Download : किस डे के लेटेस्ट वीडियो यहां से करें डाउनलोड

Idea के रिचार्ज प्लान

कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 189 रुपए डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 100 एसएमएस फ्री दे रही है। साथ ही रोजाना 2जी और 3जी 2 जीबी डेटा दे रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story