Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Realme U1 की पहली बंपर सेल आज, ग्राहकों को हो सकता है 5 हजार से ज्यादा का फायदा

चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Oppo के सब ब्रांड Realme ने अपना नया बजट स्मार्टफोन Realme U1 को लॉन्च किया था। इसके साथ ही आज इस फोन की पहली सेल है।

Realme U1 की पहली बंपर सेल आज, ग्राहकों को हो सकता है 5 हजार से ज्यादा का फायदा
X

चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Oppo के सब ब्रांड Realme ने अपना नया बजट स्मार्टफोन Realme U1 को लॉन्च किया था। इसके साथ ही आज इस फोन की पहली सेल है और ग्राहक इस फोन को ई-कॉमर्स कंपनी Amazon पर से खरीद सकते है।

वहीं इस फोन की पहली सेल 12 बजे से शुरू हो जाएगी और तब ग्राहक इस फोन को खरीद सकते है। आइए जानते है इस फोन पर ऑफर्स के बारे में.......

अलविदा 2018: अमेजन की इन दो बिग सेल से हुआ था ग्राहकों को फायदा, जानें इनके बारे में

Realme U1 पर ऑफर्स

रियलमी ने 3 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपए रखी है, इसके साथ ही कंपनी ने 4 जीबी रैम वाले की कीमत 14,499 रुपए रखी है। वहीं देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो इस फोन पर 5,750 रुपए का बेनेफिट्स दे रही है और साथ ही जियो यूजर्स को 4.2 टीबी 4जी डेटा दे रही है।

अगर ग्राहक एसबीआई के डेबिट कार्ड के जरिए इस फोन को खरीदते है, तो उन्हें 5 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। साथ ही ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिलेगी। साथ ही मोबिक्विक से पेमेंट करने पर यूजर्स को 5000 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है।

Realme U1 के फीचर्स

कंपनी ने इस फोन में 6.3 इंच की एफएचडी डियूड्रोप स्क्रीन वाला डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 का है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में एआई मास्टर हिलियो पी70 का प्रोसेसर दिया है, जो कि मल्टी कोर और मल्टी थ्रेड एआईयू से लेस है।

साथ ही कंपनी ने इस फोन में 3 और 4 जीबी रैम दी है, जिसमें 32 जीबी और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। जिसको एसडीकार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Realme U1 कैमरा

कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13 के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। साथ ही इस कैमरे में स्लो मोशन फीचर भी दिया है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जिसको इंडिया सेल्फीप्रो का नाम दिया है।

ऐसे करें My Jio App से दूसरे जियो नंबर को रिचार्ज, जानें स्टेप्स

Realme U1 कनेक्टिविटी

कंपनी ने इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में 3500 एमएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story