Top

वोडाफोन के नए प्लान से ग्राहक खुश, जियो की हो गई छुट्टी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 28 2017 5:32PM IST
वोडाफोन के नए प्लान से ग्राहक खुश, जियो की हो गई छुट्टी

जियो की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए सभी टेलीकॉम कंपनियां नये-नये ऑफर्स अपने उपभोक्ताओं के लिए पेश कर रही है। वोडाफोन इंडिया ने 'सुपर-वीक' प्लान के बाद और दो नए प्लान अपने ग्राहकों के लिए पेश किया है। वोडाफोन के इन प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ-साथ 4-जी डेटा भी मिलेगा।

28 दिनों वाला सस्ता प्लान

जियो का सबसे छोटा प्लान 149 रुपये का है जिसमें प्राइम मेंबरशिप लेने वाले ग्राहकों को 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 4.2 जीबी डेटा भी मिलता है। इस प्लान में उपभोक्ता एक दिन में केवल 150 एमबी डेटा का ही इस्तेमाल कर सकता है।

जियो के इसी प्लान को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने 177 रुपये का प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1-जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी।

84 दिनों का मेगा प्लान

जियो के 459 रुपये के प्लान के जबाब में वोडाफोन ने 496 रुपये का प्लान पेश किया है। जियो का यह प्लान प्राइम मेंबर के लिए है, जिसमें उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 1-जीबी डेटा, 84 दिनों की वैधता के साथ मिलता है। वोडाफोन के इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1-जीबी डेटा, 84 दिनों की वैधता के साथ मिलता है।

वोडाफोन ने जिस तरह से अपने ग्राहकों के लिए प्लान की पेशकश की है, उससे तो यही लगता है कि जियो के लिए अब राहें आसान नहीं है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
price war between jio and vodafone benefited customers

-Tags:#Jio Vodafone Price war#Jio#Internet#Data#Communication#Plan#Telecom#Airtel#Vodafone

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo