Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेट्रोल और डीजल के दाम नहीं ले रहे थमने का नाम, जानें दिल्ली से चन्नई तक के तेल दाम

देश में पेट्रोल और डीजल के दाम थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसके साथ ही पिछले चार दिनों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा देखने को मिला है।

पेट्रोल और डीजल के दाम नहीं ले रहे थमने का नाम, जानें दिल्ली से चन्नई तक के तेल दाम
X

देश में पेट्रोल और डीजल के दाम थमने का नाम नहीं ले रहे है। इसके साथ ही पिछले चार दिनों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा देखने को मिला है और साथ ही देश की राजधानी में पेट्रोल की कीमत में 23 पैसे की बढ़ोतरी और डीजल में 22 पैसे की बढ़ोतरी देखने को मिली है।

वहीं अगर पेट्रोल के दाम चन्नई में सबसे ज्यादा बढ़े है और यहां पर पेट्रोल 25 पैसे मेंहगा हुआ है और मंबई में भी पेट्रोल 88 रुपए 12 पैसे हो गया है।

ये भी पढ़े: Airtel 399 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान में दे रहा है खास डिस्काउंट, कैसे उठाए इसका फायदा

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर देश की सबसे पुरानी राजनितिक पार्टी कांग्रेस ने इसके लिए भारत बंद बुलाया है और इसके साथ ही सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर देश में बढ़ती कीमत को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है।

इसके साथ ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार, द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन और वामपंथी नेताओं ने कांग्रेस की ओर से बुलाए गए ‘भारत बंद’ का खुला समर्थन किया है।

वहीं दूसरी तरफ डीजल की कीमत के बारे में बात करें तो डीजल की कीमत मुंबई और चन्नई में सबसे ज्यादा बढ़े है। डीजल की कीमत 23 पैसे की प्रति लीटर बढ़ गई है। दिल्ली में डीजल की कीमत 72.83 रुपए प्रति लीटर है और पेट्रोल की कीमत 80.73 रुपए प्रति लीटर है। मुंबई में पेट्रोल की कीमत 88.12 प्रति लीटर और डीजल की कीमत 77.32 प्रति लीटर हो गई है।

ये भी पढ़े: अगर नहीं हैं इंटरनेट कनेक्शन, तब भी इस्तेमाल कर सकते है G-Mail, बस फॉलो करें यें आसान स्टेप्स

अगर कोलकाता में पेट्रोल की कीमत की बात करें तो यहां इसकी कीमत 83.61 रुपए प्रति लीटर है और डीजल की कीमत 75.68 रुपए प्रति लीटर है। चन्नई में पेट्रोल की कीमत 83.91 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 76.98 रुपए प्रति लीटर हो गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story