Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Petrol और Diesel के दामों ने तोड़े महंगाई के सारे रिकॉर्ड, जानें क्या है आज का रेट

देश में डीजल के दाम तेजी से लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और अब तक के सबसे महंगे स्तर पर भी पहुंच गए है। वहीं पेट्रोल की कीमत भी लगातार तेजी से बढ़ती ही जा रही है और अब अपने उच्चतम स्तर भी पहुंच गई है।

Petrol और Diesel के दामों ने तोड़े महंगाई के सारे रिकॉर्ड, जानें क्या है आज का रेट
X

देश में डीजल के दाम तेजी से लगातार बढ़ते ही जा रहे है और अब तक के सबसे महंगे स्तर पर भी पहुंच गए है। वहीं पेट्रोल की कीमत भी लगातार तेजी से बढ़ती ही जा रही है और अब अपने उच्चतम स्तर भी पहुंच गई है। इसके साथ ही तेल कंपनी इंडियन ऑयल की रिपोर्ट की अनुसार, दिल्ली, चन्नई और डीजल की कीमत लगातार बढ़ोतरी देखने को मिली है।

ये भी पढ़े: Royal Enfield जल्द लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक बाइक, जानें इसकी खुबियां

अगर डीजल की कीमत की बात करें तो दिल्ली में इसकी कीमत 69.32 रुपए प्रति लीटर है और इसमें 14 पैसे का इजाफा हुआ है। कोलकाता में भी डीजल की कीमत 72.16 रुपए है और इसमें भी 14 पैसे का इजाफा हुआ है। चन्नई में डीजल की कीमत 73.23 रुपए है, जिसमें 14 पैसे का इजाफा हुआ है और मुबंई में डीजल की कीमत 73.59 रुपए है और तेल कंपनी ने इसमें भी 14 पैसे बढ़ाएं है।

वहीं दूसरी तरफ पेट्रोल की कीमत की बात करें तो दिल्ली में इसकी कीमत 77.78 रुपए है,जिसमें 11 पैसे का इजाफा हुआ है और मुबंई में पेट्रोल की कीमत 85.20 रुपए है, जिसमें 11 पैसे का इजाफा हुआ है। चन्नई में भी पेट्रोल की कीमत 80.80 रुपए है और इसमें भी 11 पैसे का इजाफा हुआ है।

ये भी पढ़े: Samsung Galaxy A8 Star स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

बता दें कि इस महीने से पहले भी पेट्रोल और डीजल की दामों में बढ़ोतरी देखने को मिली थी। साथ ही लोगों को इन कीमतों की मार को भी झेलना पड़ा था और यह दाम लोगों की जेब पर भारी पड़े थे। अब देखना होगा कि क्या भविष्य में भी यह इस ही तरह से बढ़ते रहेंगे या नहीं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story