Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Metro कार्ड के रिचार्ज पर मिल रहा है 500 रुपए से ज्यादा का कैशबैक, ऐसे उठाएं लाभ

मेट्रो अब दिल्ली की लाइफ लाइन बन चुकी है और साथ ही काफी महंगी हो गई है। लेकिन फिर भी लोग मेट्रो के इस्तेमाल कर रहे हैं और कई लोगों के लिए मेट्रो का किराया भी उनके बजट से बाहर हो गया है।

Delhi Metro कार्ड के रिचार्ज पर मिल रहा है 500 रुपए से ज्यादा का कैशबैक, ऐसे उठाएं लाभ
X

मेट्रो अब दिल्ली की लाइफ लाइन बन चुकी है और साथ ही काफी महंगी हो गई है। लेकिन फिर भी लोग मेट्रो के इस्तेमाल कर रहे है और कई लोगों के लिए मेट्रो का किराया भी उनके बजट से बाहर हो गया है।

ये भी पढ़े: Honor Play स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में

लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप मेट्रों कार्ड के रिचार्ज पर 10 से लेकर 12.5 प्रतिशत तक अपने पैसे बचा सकते है। मेट्रो के रिचार्ज के लिए डीएमआरसी यानी दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने एक वेबसाइट dmrcsmartcard.com जारी की है और इसके साथ ही ओला और पेटीएम से रिचार्ज करवा सकते है।

आज हम आपको दिल्ली की मेट्रो के कार्ड के रिचार्ज कराने के तरीके बताएंगे जिससे आपका पैसा और समय दोनों ही बचेगा-

Paytm से मेट्रो कार्ड रिचार्ज

अगर मेट्रो कार्ड को पेटीएम से 200 रुपए के रिचार्ज को 10 बार करवाते है तो कंपनी आपको 250 रुपए का कैशबेक देती है और इस ऑफर को पाने के लिए कोई प्रोमो कोड लगाने की जरूरत नहीं होती है।

अगर इन 10 रिचार्ज को आप 90 दिन में पूरा कर लेते है तो आप एक साल में 1000 रुपए बचा सकते है। जैसे ही आप अपने कार्ड का नंबर पेटीएम में फिल करते है उसके कुछ सेकेंड बाद ही आपका कार्ड रिचार्ज हो जाता है। बाद आप अपने कार्ड को एवीएम मशीन पर अपने कार्ड में पैसे चैक कर सकते है।

PayZapp BHARAT QR से मेट्रो कार्ड रिचार्ज

अगर आप पेजैप भारत से अपना मेट्रो कार्ड रिचार्ज करवाता है तो आपको 10 प्रतिशत तक का कैशबैक मिल सकता है। साथ ही यह कैशबैक पेजैप भारत क्यूआर वॉलेट में 30 दिनों के अंदर आ जाएगा।

ये भी पढ़े: Flipkart पर Redmi 5A फ्लैश की धमाकेदार सेल सिर्फ आज, कैशबैक समेत कई ऑफर्स का उठाएं लाभ

साथ ही इसकी खास बात यह है कि पेजैप के पैसे किसी भी ऑनलाइन मर्चेंट के यहां भी उपयोग किया जा सकता है। जो कि डेबिट कार्ड से ही पेमेंट अपनाता है। इसके पीछे की वजह है कि आपको वॉलेट एक वर्चुअल डेबिट कार्ड भी प्रदान करती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story