Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Paytm Mall Sale: ग्राहकों के पास हैं Iphone X खरदने का खास मौका, 22 हजार रुपए का मिल रहा हैं कैशबैक, ऐसे उठाए फायदा

आइफोन निर्माता कंपनी Apple ने अपने दस साल पूरे होने में पिछले साल Iphone X को लॉन्च किया था। इसके साथ ही Paytm Mall ने अपने फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रख कर इस सेल का आयोजन किया है।

Paytm Mall Sale: ग्राहकों के पास हैं Iphone X खरदने का खास मौका, 22 हजार रुपए का मिल रहा हैं कैशबैक, ऐसे उठाए फायदा
X

आइफोन निर्माता कंपनी Apple ने अपने दस साल पूरे होने में पिछले साल Iphone X को लॉन्च किया था। इसके साथ ही Paytm Mall ने अपने फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रख कर इस सेल का आयोजन किया है, इस सेल में ग्राहक आइफोन एक्स को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े: नया फोन खरीदते समय जरूर करें ये खास काम, होगा बहुत फायदा, जानें सबकुछ

Paytm अपनी सेल में आइफोन एक्स के 64 जीबी वेरियंट पर 6,032 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही ग्राहक इस फोन को 89,358 रुपए में खरीद सकते है। अगर ग्राहक MOBFESTIVE22K कोड को इस्तेमाल करते हैं, तो उन्हें 22,000 रुपए का कैशबैक हासिल कर सकते है। इसके बाद ग्राहक इस फोन को 67,358 रुपए में खरीद सकते है।

पेटीएम 256 जीबी वाले वेरियंट पर भी 22,0000 रुपए का कैशबैक ऑफर दे रही हैं। इसके साथ ही इस वेरियंट की कीमत 1.08,930 रुपए हो गई है और इस फोन पर 9,440 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा हैं। इसके बाद इस फोन को ग्राहक 77,490 रुपए में खरीद सकते है। पेटीएम भी इस कैशबैक ऑफर को 24 घंटे के अंदर अपने ग्राहक के अकाउंट में क्रेडिट कर देंगे।

आइफोन एक्स में कंपनी ने 5.8 इंच का बिना बेजल का डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 1125x2436 पिक्सल है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए, जो कि डुअल कैमरा सेटअप से लेस है और वहीं दूसरी तरफ सेल्फी के लिए कंपनी ने इस फोन में 7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

ये भी पढ़े: Amazon और Flipkart पर फेस्टिवल सीजन सेल शुरू, ऑनलाइन शॉपिंग करते समय गांठ बांध लें ये खास बातें

साथ ही ऐप्पल ने इस फोन में फेस रिकग्निशन सिस्टम दिया है, जो कि चेहरा पहचान कर फोन अनलॉक करता हैं। ऐपप्ल ने इस फोन में टॉप इन्फ्रारेड कैमरा दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story