Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैप्पी न्यू ईयर 2018: इस एप का इस्तेमाल करके सस्ते में भरा सकेगे पेट्रोल, इस तरह मिलेगा फायदा

मोबिक्विक जैसी ई-पेमेंट वाली साइट्स और एप का इस्तेमाल करके पेट्रोल भरवाने पर कैशबैक ऑफर के साथ सुपरकैश भी मिल रहा है।

हैप्पी न्यू ईयर 2018: इस एप का इस्तेमाल करके सस्ते में भरा सकेगे पेट्रोल, इस तरह मिलेगा फायदा
X

मोबिक्विक जैसी ई-पेमेंट वाली साइट्स और एप का इस्तेमाल करके पेट्रोल भरवाने पर कैशबैक ऑफर के साथ सुपरकैश भी मिल रहा है। ऐसे में पेट्रोल की कीमतें आपकी जेब पर असर नहीं डालेंगी। ये ऑफर 7 जनवरी 2018 तक ही मान्य है।

पेट्रोल डलवाने के बाद पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत तक सुपरकैश का फायदा मिलेगा। हालांकि, सुपरकैश 50 रुपए से अधिकतम नहीं होगा। हर हफ्ते इस सुपरकैश का फायदा उठा सकते हैं।

इसके अलावा 0.75 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा। यानी कुल मिलाकर अगर आप 100 रुपए का पेट्रोल डलवाएंगे तो आपको ये पेट्रोल 94.25 का पड़ेगा। इसमें 5 रुपए सुपरकैश और 0.75 पैसे कैशबैक के रूप में मिलेंगे। सुपरकैश को आप अगली ट्रांजैक्शन में इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: दिल्ली-गुरुग्राम के बीच शुरू होगी मैट्रो जैसी पॉड टेक्सी सर्विस, इन देशों की लिस्ट में शुमार होगा भारत

इस तरह मिलेगा फायदा

ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कोई कूपन कोड नहीं चाहिए बल्कि पेट्रोल पंप पर पेमेंट के वक्त सिर्फ क्यूआर कोड स्कैन करना होगा। इसके बाद आपने जितनी राशि का पेट्रोल डलवाया है उतना रकम लिखनी होगी।

वॉलेट में आएगा सुपर कैश

रकम चुकाने के साथ ही इसके बाद आपके वॉलेट में अधिकतम 50 रुपए सुपरकैश के रूप में आ जाएगा। सुपरकैश का इस्तेमाल आप दूसरी बार पेट्रोल डलवाने पर कर सकते हैं। इसके लिए आपको कम से कम 200 रुपए का पेट्रोल डलवाना होगा।

चुनिंदा पेट्रोल पंप पर ही मिलेगी सुविधा

मोबिक्विक से पेमेंट के जरिए सुपरकैश की सुविधा सिर्फ चुनिंदा पेट्रोल पंप पर ही मिलेगी। इसकी लिस्ट कंपनी ने वॉलेट ऑफर के साथ ही पेश की है। जिन पम्पों में यह सुविधा होगी वहां इसकी जानकारी मुहैया कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: ट्रेन चलने से 30 मिनट पहले भी करा सकेंगे रिजर्वेशन, रेलवे ने इस वजह से लिया निर्णय

सुपरकैश के अलावा कैशबैक भी

पेट्रोल डलवाने पर आपको वॉलेट में सुपरकैश तो मिलेगा ही, साथ ही 0.75 प्रतिशत की ऑनलाइन पेमेंट छूट का भी फायदा मिलेगा। यह कैशबैक आपके वॉलेट में 5 वर्किंग डेज में क्रेडिट कर दिया जाएगा। वहीं, सुपरकैश के लिए आपको सिर्फ 24 घंटे का इंतजार करना होगा। जो अपने आप आपके मोबिक्विक वॉलेट में आ जाएगा।

सुपरकैश के लिए नहीं कोई सीमा

स्पेशल ऑफर के अलावा भी पेट्रोल-डीजल के लिए मोबिक्विक वॉलेट से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत सुपरकैश मिलता है। इसकी अधिकतम सीमा 50 रुपए है लेकिन, खास बात ये है कि इसके लिए आपको 200 रुपए खर्च नहीं करने होंगे, सिर्फ 50 रुपए का पेट्रोल डलवाने पर भी इसका फायदा मिलेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story