Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pariksha Pe Charcha 2.0: एक महिला ने PUBG को लेकर पूछा सवाल, PM Modi ने दिया बड़ा बयान

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि 29 जनवरी 2019 को नई दिल्ली स्थित टालकटोरा स्टेडियम में स्कूल के बच्चों के साथ परीक्षा पे चर्चा 2.0 कर रहे हैं।

Pariksha Pe Charcha 2.0: एक महिला ने PUBG को लेकर पूछा सवाल, PM Modi ने दिया बड़ा बयान
X

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि 29 जनवरी 2019 को नई दिल्ली स्थित टालकटोरा स्टेडियम में स्कूल के बच्चों के साथ परीक्षा पे चर्चा 2.0 कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का डीडी न्यूज, डीडी इंडिया समेत कई सारी मीडिया कंपनियां सीधा प्रसारण कर रही हैं।

टेक न्यूज़ : Bajaj Qute टाटा नेनो से भी छोटी कार, जानें इसके फीचर

पीएम मोदी ने परीक्षा पे चर्चा 2.0 के कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों को परीक्षा के लिए खास ज्ञान दिया है। पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम में कहा है कि परीक्षा के बाहर भी एक बड़ी दुनिया है और इस सिर्फ क्लास की परीक्षा ही समंझे ना कि जिंदगी की परीक्षा।

एक महिला ने पूछा सवाल

पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान मधुमिता नाम की एक महिला ने पीएम मोदी से सवाल पूछा कि बच्चों को ऑनलाइन से कैसे दूर रखा जा सकता है। इस सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि ये पबजी है क्या। इसपर पूरे स्टेडियम में तालियां बजने लगी।

इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि बच्चों को तकनीक से दूर नहीं रख सकते है। तकनीक का उपयोग सुधार के लिए किया जाता है और अभिभावक को अपने बच्चों को सही तकनीक की जानकारी देनी चाहिए।

पीएम मोदी ने ऑनलाइन गेम पर दिया बयान

पीएम मोदी ने ऑनलाइन गेम को समस्या और समाधान कहा है। पीएम मोदी ने कहा है कि बच्चों को प्ले-स्टोर समेत प्ले फील्ड तक ले जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा है कि सोशल स्टेट्स के लिए टेंशन नहीं लेनी चाहिए।

अब आप भी जान सकते हैं किसने आपका मैसेज कितने बजे पढ़ा और कितने बजे हुआ सेंड, जानें स्टेप्स

बता दें कि PUBG दुनिया का सबसे लोकप्रिय गेम है। इस गेम को हर उर्म के लोग खेलते है, लेकिन इस गेम की लत से कई लोग बिमार भी है। साथ ही अब भारत के कई राज्यों में पबजी को बैन करने की मांग भी उठ रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story