Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Oppo Reno 2 4 रियर कैमरों के साथ इस दिन लेगा भारतीय बाजार में एंट्री, जानें खूबियां

ओप्पो (Oppo) भारत में अपनी सबसे लोकप्रिय ओप्पो रेनो 2 सीरीज (Oppo Reno 2 Series) के स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। साथ ही कंपनी इस सीरीज के स्मार्टफोन में 4 रियर कैमरा और दमदार प्रोसेसर दे सकता है। नीचे आप ओप्पो रेनो 2 स्मार्टफोन की संभावित खूबियों के बार में।

Oppo Reno 2 4 रियर कैमरों के साथ इस दिन लेगा भारतीय बाजार में एंट्री, जानें खूबियां
X

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो (Oppo) भारतीय बाजार में जल्द नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ओप्पो रेनो सीरीज के दमदार स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 2 (Oppo Reno 2) को 28 अगस्त को लॉन्च करेगी। साथ ही ओप्पो लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट्स भेजना भी शुरू कर दिया है। इससे पहले ओप्पो ने ओप्पो रेनो सीरीज के स्मार्टफोन को पेश किया था।

इसे भी पढ़ें :- OPPO A1k स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च, जानें इसकी खासियत

ओप्पो ने अगामी स्मार्टफोन सीरीज को लेकर अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी सांझा की है। जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी एक से ज्यादा स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। वहीं, ओप्पो पहले रेनो सीरीज के तहत ओप्पो रेनो, ओप्पो रेनो 10 एक्स जूम को पेश किया था। ओप्पो अगामी स्मार्टफोन ओप्पो रेनो सीरीज 2 के स्मार्टफोन में 4 रियर कैमरे और एक 20एक्स जूम दे सकता है।

लीक रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो अपने नए स्मार्टफोन में शार्क फिन कैमरा और क्वॉल-कॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दे सकता है। कंपनी बेहतर परफॉर्मेन्स के लिए 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दे सकता है। इसके अलावा कंपनी इस फोन में 4,065 एमएएच की बैटरी भी दे सकती है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.43 की एमोलेड डिस्प्ले दे सकता है।

ये भी पढ़ें :- Oppo का दमदार फोन Oppo A5s हुआ लॉन्च, खास फीचर्स से है लैस, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि ओप्पो ने भारतीय मार्केट में ओप्पो रेनो के रेनो और रेनो 10 एक्स स्मार्टफोन को पहले से ही लॉन्च कर चुका है। कंपनी ने ओप्पो रेनो 10एक्स जूम के 6 जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 39,990 रुपए रखी है। साथ ही 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 49,990 रुपए रखी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story