Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Oppo ने Reno 2 Series के दमदार स्मार्टफोन को किया लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

ओप्पो (Oppo) ने भारत में रेनो 2 (Reno 2), रेनो 2जेड (Reno 2Z) और रेनो 2एफ (Reno 2F) स्मार्टफोन को प्रीमियम रेंज में पेश किया है। कंपनी ने इन सभी फोन में 4000 एमएएच की बैटरी, शानदार कैमरा और दमदार प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा कंपनी ने रेनो 2 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जो कि इसको खास बनाता है।

Oppo ने Reno 2 Series के दमदार स्मार्टफोन को किया लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
X

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में ओप्पो रेनो 2 सीरीज (Oppo Reno 2 Series) के स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज में रेनो 2 (Reno 2), रेनो 2जेड (Reno 2Z) और रेनो 2एफ (Reno 2F) स्मार्टफोन शामिल हैं। कंपनी ने तीनों डिवाइस में खास फीचर्स दिए हैं, जो कि इनको अन्य गैजेट से अलग बनाते हैं। इसकी खासियत की बात करें तो कंपनी ने इस सभी फोन में 4000 एमएएच की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग की तकनीक दी है।

ओप्पो ने लॉन्च कार्यक्रम के दौरान रेनो 2एफ स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी नहीं दी है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को नंवबर में पेश कर सकती है। ओप्पो रेनो 2 सीरीज के रेनो 2 की सेल 20 सितंबर और रेनो 2जेड की 6 सितंबर को सेल का आयोजन करने वाला है। तो आइए जानते हैं रेनो 2 सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में........

ओप्पो रेनो 2 सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत

1. कंपनी ने रेनो 2 स्मार्टफोन की कीमत 36,990 रुपए रखी है।

2. ओप्पो ने रेनो 2जेड की कीमत 29,900 रुपए रखी है।

ओप्पो रेनो 2 सीरीज की स्पेसिफिकेशन

ओप्पो रेनो 2 की स्पेसिफिकेशन

ओप्पो ने इस फोन में 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जो कि 93.1 प्रतिशत एरिया कवर करता है। साथ ही फास्ट वर्किंग के लिए क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 730 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर समेत 8 जीबी की रैम दी है। कंपनी ने इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी और ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी जैसे फीचर्स दिए हैं। कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 48+13+8+2 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप दिया है। फ्रंट के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

ओप्पो रेनो 2जेड की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है और प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 दिया है। साथ ही मीडियाटेक हीलियो पी90 प्रोसेसर मौजूद है। ओप्पो ने इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। वहीं, कंपनी ने इसमें 48+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसके अलावा 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

ओप्पो रेनो 2एफ की स्पेसिफिकेशन

ओप्पो ने इस फोन में भी 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 शामिल है। साथ ही कंपनी ने इसमें मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर दिया है। कंपनी ने इस फोन में प्रोसेसर को छोड़ कर रेनो 2जेड के फीचर्स दिए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story