Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Oppo के OppoR17 की पहली सेल शुरू होगी आज, ग्राहकों को मिलेंगे Jio के Offers, ऐसे उठाएं लाभ

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Oppo ने अपना सबसे दमदार स्मार्टफोन OppoR17 को लॉन्च किया था। इसके साथ ही आज इस फोन की पहली सेल शुरू हो रही है।

Oppo के OppoR17 की पहली सेल शुरू होगी आज, ग्राहकों को मिलेंगे Jio के Offers, ऐसे उठाएं लाभ
X

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Oppo ने अपना सबसे दमदार स्मार्टफोन OppoR17 को लॉन्च किया था। इसके साथ ही आज इस फोन की पहली सेल शुरू हो रही है और साथ ही इस फोन पर लोगों को खास डिस्काउंट के साथ कई आकर्षक ऑफर्स मिल रहे है।

ओप्पो ने इस फोन को भारत में 34,990 रुपए में लॉन्च किया है और इस फोन के खास फीचर्स भी दिए है। आइए जानते है इस फोन के कई खास ऑफर्स के बारे में.....

Roposo ऐप की मदद से कमा सकते है हर महीने हजारों रुपए, ऐसे करें कमाई

OppoR17 की सेल में ग्राहकों को देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio भी खास ऑफर्स दे रही है। जियो ग्राहकों को 3.2 टीबी डेटा दे रही है और अगर ग्राहक 198 के साथ 299 रुपए का रिचार्ज करवाते है, तो उन्हें स्पेशल ऑफर भी दिया जाएगा। इस सेल में ग्राहकों को 4,900 रुपए तक का बेनेफिट भी दिया जा रहा है।

अगर ग्राहक इस फोन को एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट के साथ डेबिट कार्ड से खरीदते है, तो उन्हें नो कॉस्ट ईएमआई के ऑफर के साथ 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहकों को 5,000 रुपए तक का डिस्काउंट भी मिल सकते है।

OppoR17 स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो ने इस फोन में 6.4 इंच की एमोएलड डिस्प्ले दिया है, साथ ही कंपनी ने इस फोन में वॉटरड्रॉप फीचर दिया है। अगर कैमरे की बाद करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

कॉल ड्राप को लेकर TRAI ने टेलिकॉम कंपनियों पर लगाया 56 लाख का जुर्माना

ओप्पो ने इस फोन में स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट प्रोसेसर दिया है और साथ ही 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया है। कंपनी ने इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी है, जो कि वीओओसी चार्जिंग का सपोर्ट दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story