Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस खास वजह से OPPO का यह स्मार्टफोन है चर्चा में, जानें कीमत और फीचर्स

बेहतरीन कैमरा और फीचर्स से लैस इस स्मार्टफोन को एक इवेंट में लॉन्च किया गया।

इस खास वजह से OPPO का यह स्मार्टफोन है चर्चा में, जानें कीमत और फीचर्स
X

पिछले साल नए साल के खास मौके पर ओप्पो ने OPPO R9S का एक नया न्यू ईयर एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया था। इस साल कंपनी ने पिछले साल की ही तरह अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OPPO R11S का भी एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है।

नया OPPO R11S न्यू ईयर एनिवर्सरी एडिशन मौजूदा रेड वैरिएंट का ही फेसलिफ्ट वर्जन मालूम होता है। जो भी अंतर हैं वो केवल इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ही देखे जा सकते हैं। न्यू ईयर एनिवर्सरी एडिशन में डुअल कैमरा डिपार्टमेंट के बॉर्डर में गोल्ड प्लेट कोटिंग दी गई है।

साथ ही बैक में दिए गए ओप्पो के लोगो को भी सिल्वर से गोल्ड में तब्दील किया गया है। साथ ही इसके बैक बॉटम में एक गोल्डन डॉट भी दिया गया है। ओप्पो ने Oppo R11s और Oppo R11s Plus स्मार्टफोन को पिछले महीने चीन के एक इवेंट में लॉन्च किया था।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: TRAI के इस कदम से 1000 mbps की स्पीड से मिलेगी सस्ती इंटरनेट

फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो Oppo R11s और Oppo R11s Plus दोनों ही स्मार्टफोन्स में कमोबेश एक जैसे ही स्पेसिफिकेशन्स दिए गए हैं।

डिस्प्ले साइज, बैटरी और मेमोरी में फर्क है।R11s में 6.01 की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जबकि Oppo R11s Plus में 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। दोनों स्मार्टफोन्स में 1.8GHz का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है।

R11s में 4GB रैम है जबकि R11s Plus में 6GB रैम दिया गया है। R11s में 3,250mAh की बैटरी दी गई है जबकि R11s Plus में 4,000mAh की बैटरी मिलती है। दोनों स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 64GB है और माइक्रो एसडी के जरिए इसे बढ़ा कर 256GB तक किया जा सकता है।

इन दोनों स्मार्टफोन्स में एंड्रॉयड 7.1.1 नूगट बेस्ड Color OS 3.2 दिया गया है। फिलहाल इसे चीन में लॉन्च किया गया है और भारत में कब पेश किया जाएगा इसकी जानकारी कंपनी ने नहीं दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story