Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Oppo K3 स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, फिंगरप्रिंट सेंसर और पॉप-अप कैमरा हो सकते हैं शामिल, ऐसे देखें लाइव इवेंट

ओप्पो (Oppo) आज भारत में ओप्पो के3 (Oppo K3) स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। लेकिन अब तक ओप्पो के3 की कीमत (Oppo K3 Price) का खुलासा नहीं हुआ है। साथ ही ओप्पो के3 की स्पेसिफिकेशन (Oppo K3 Specifications) की जानकारी मिली हैं।

Oppo K3 स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, फिंगरप्रिंट सेंसर और पॉप-अप कैमरा हो सकते हैं शामिल, ऐसे देखें लाइव इवेंट
X
Oppo K3 Smartphone Price Specifications Amazon

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) आज भारत में अपने सबसे खास स्मार्टफोन ओप्पो के3 (Oppo K3) को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ओप्पो के3 स्मार्टफओन को कई कलर वेरियंट में पेश करेगी, जिसमें पर्पल के साथ ब्लैक कलर शामिल हैं।

कंपनी इस फोन पर से शाम 6 बजे पर्दा उठाएगी। वहीं, ओप्पो अगामी स्मार्टफोन के3 में पॉप-अप कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है। इसके पहले कंपनी ने भारतीय बाजार में ओप्पे के9 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

अगामी स्मार्टफोन के3 की कीमत की बात करें को कंपनी ने अब तक किसी भी तरह की कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है। कीमतों की जानकारी ओप्पो के3 स्मार्टफोन लॉन्च के समय मिल जाएगी।

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न (Amazon) ने ओप्पो के अगामी स्मार्टफोन के3 के लिए एक पेज जारी किया था। वहीं, ओप्पो अपने नए फोन की सेल अमेज़न पर ही आयोजित करेगी और ग्राहकों को खास डिस्काउंट या ऑफर्स मिल सकते हैं।

ओप्पो के3 स्मार्टफोन की कीमत (Oppo K3 Price)

आपको बता दें कि चीनी कंपनी ओप्पो ने भारत से पहले चीन में के3 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं, कंपनी ने इस फोन को 6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज को पेश किया है। कंपनी ने पहले वेरियंट की कीमत चीनी युआन 1599, दूसरे वेरियंट की कीमत 1899 युआन और तीसरे वेरियंट की कीमत 2299 युआन रखी है।

यदि आप भी ओप्पो के3 स्मार्टफोन के लॉन्चिंग इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं, तो आप इस इवेंट को कंपनी की अधिकारिक साइट के साथ यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

ओप्पो के3 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन (Oppo K3 Specifications)

1. ओप्पो ने के3 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है।

2. यह फोन एंड्रॉयड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

3. कंपनी ने इस फोन में गेमिंग के लिए गेमबोस्ट 2.0 दिया है और साथ ही स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया है।

4. ओप्पो ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल हैं। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी ने इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है।

5. कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, 4जी वोल्ट, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। कंपनी ने इसमें 3765 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story