Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Oppo के इस स्मार्टफोन के खरीद पर मिल रही है भारी छूट, इन बेहतरीन फीचर्स से है लैस

लॉन्चिंग के समय कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 13,990 रुपए रखी थी। कंपनी ने अब इस स्मार्टफोन की खरीद पर 1500 रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Oppo के इस स्मार्टफोन के खरीद पर मिल रही है भारी छूट, इन बेहतरीन फीचर्स से है लैस
X

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A83 को जनवरी में लॉन्च किया था। लॉन्चिंग के समय कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 13,990 रुपए रखी थी।

कंपनी ने अब इस स्मार्टफोन की खरीद पर 1500 रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यानी कि अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो ये आपको अब 12,490 रुपए में मिलेगा।

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसे खरीदने से पहले इसके फीचर्स के बारे में जान लें। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन शैंपेन गोल्ड और ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- जियो ने किया एक और धमाका, मात्र 49 रुपए में कीजिए महीने भर अनलिमिटेड कॉल्स

आपको यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इस डिस्काउंट ऑफर के साथ मिलेगा। इस स्मार्टफोन को खरीदने से पहले इस ऑफर के नियम और शर्तों को ध्यानपूर्वक जरूर पढ़ लें।

Oppo A83 के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात करें तो यह डुअल सिम वाला Oppo A83 एंड्रॉयड 7.1 नूगट बेस्ड Color OS 3.2 पर चलता है। मेमोरी के लिए इसमें 3GB रैम और 2.5GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 18:9 रेशियो के साथ 5.7-इंच HD+ (720x1440 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दिया गया है।

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मौजूद है।

यह भी पढ़ें- Whatsapp का पेमेंट फीचर बना Paytm जैसे अन्य मोबाइल वॉलेट के लिए खतरा, जानें वजह

इस फोन की इंटरनल मेमोरी 16GB की है जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से Oppo A83 में 4G, Wi-Fi 802.11 /b/g/n, GPS, माइक्रो-USB, Bluetooth 4.2, 3.5mm हेडफोन जैक और Wi-Fi डायरेक्ट मौजूद है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 3180 mAh का पावरफुल बैटरी दिया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story