Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खुशखबरी : Oppo F11 Pro से लेकर Zenfone Max M1 तक स्मार्टफोन की कीमत में हुई बड़ी कटौती, जानें पूरी लिस्ट

भारत का स्मार्टफोन बाजार दुनिया के दिग्गज स्मार्टफोन बाजारों में से एक है। स्मार्टफोन बाजार में आए दिन सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां नए-नए स्मार्टफोन्स लोगों के बजट को ध्यान में रखकर लॉन्च करती रहती हैं।

खुशखबरी : Oppo F11 Pro से लेकर Zenfone Max M1 तक स्मार्टफोन की कीमत में हुई बड़ी कटौती, जानें पूरी लिस्ट

भारत का स्मार्टफोन बाजार दुनिया के दिग्गज स्मार्टफोन बाजारों में से एक है। स्मार्टफोन बाजार में आए दिन सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां नए-नए स्मार्टफोन्स लोगों के बजट को ध्यान में रखकर लॉन्च करती रहती हैं। वहीं, स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां किफायती कीमत में ज्यादा फीचर्स के साथ स्मार्टफोन्स को यूजर्स के लिए पेश कर रही हैं।

वहीं, चीन की स्मार्टफो निर्माता कंपनी शाओमी से लेकर कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अब तक कई सारे स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है। तो दूसरी तरफ वीवो और ओप्पो ने अपने पुराने से लेकर नए स्मार्टफोन्स की कीमत में भी बड़ी कटौती की है।

अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हम आपके लिए हाल ही कीमत में कटौती वाले स्मार्टफोन्स की लिस्ट लेकर आए हैं। दरअसल, स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने हाल ही के दिनों में अपने स्मार्टफोन्स की कीमत कम की है। आइए जानते है स्मार्टफोन्स की पूरी लिस्ट......

ये हैं स्मार्टफोन कटौती के बाद की कीमत

पोको एफ1 की कीमत में हुई कटौती

शाओमी ने पोको एफ1 की 23,999 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया था। लेकिन कंपनी ने पोको एफ1 की कीमत में कटौती की है, जिसके बाद ग्राहक पोको एफ1 को सिर्फ 20,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं, कंपनी ने इस फोन को स्टील ब्लू, रेड और ग्रेफाइट ब्लैक कलर में लॉन्च किया है।

सैमसंग गैलेक्सी ए10

सैमसंग ने गैलेक्सी ए10 को ए सीरीज़ के तहत ए20 और ए30 के साथ लॉन्च किया था। कंपनी ने गैलेक्सी ए10 को 8,490 रुपए के साथ लॉन्च किया था, लेकिन अब कटौती के बाद ग्राहक इस फोन को 7,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

आसुस जेनफोन मैक्स एम1

आसुस ने जेनफोन मैक्स एम1 को 8,999 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया था और कंपनी ने इसकी कीमत में बड़ी कटौती की है। अब ग्राहक जेनफोन मैक्स एम1 को सिर्फ 6,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

आसुस जेनफोन लाइट 1

अगर आप भी जेनफोन लाइट 1 को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। कटौती के बाद आप इस फोन को सिर्फ 4,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

वीवो वी15

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने वी15 प्रो को 23,990 रुपए में लॉन्च किया था। लेकिन कुछ समय के बाद कंपनी ने वीवो वी15 की कीमत में 4,000 रुपए की कटौती की थी, जिसके बाद ग्राहक वीवो वी15 प्रो को सिर्फ 19,990 रुपए में खरीद सकते हैं।

वीवो वी15 प्रो

वीवो ने वी15 प्रो को 26,990 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया था, लेकिन कंपनी इस वेरियंट की कीमत में कटौती नहीं की है। अब ग्राहक वीवो वी15 प्रो को 26,990 रुपए में खरीद सकते हैं।

ओप्पो एफ11 प्रो

कंपनी ने ओप्पो एफ11 प्रो के 6 जीबी रैम वाले वेरियंट को 23,990 रुपए में लॉन्च किया था। अब ग्राहक कटौती के बाद इस फोन को सिर्फ 22,990 रुपए में खरीद सकते हैं।

Next Story
Share it
Top