Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: अब OnePlus 6T स्मार्टफोन मिलेगा एकदम Free, ऐसे उठांए लाभ, लोगों की होगी चांदी

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oneplus ने अमेरिका में अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 6T को लॉन्च करने के साथ ही टी मोबाइल के साथ आधिकारिक पार्टनरशिप की है।

खुशखबरी: अब OnePlus 6T स्मार्टफोन मिलेगा एकदम Free, ऐसे उठांए लाभ, लोगों की होगी चांदी
X

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oneplus ने अमेरिका में अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 6T को लॉन्च करने के साथ ही टी मोबाइल के साथ आधिकारिक पार्टनरशिप की है।

इसके साथ ही इस फोन की पहली दिन की सेल वनप्लस 6 के मुकाबले 86 प्रतिशत ज्यादा हुई है। वनप्लस 6टी कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो कि किसी अमेरिकी कैरियर के साथ लॉन्च हुआ है।

ये भी पढ़े: Google Pixel 2 और Pixel 2XL में स्क्रीन कॉल और नाइट साइट के देगा फीचर, जानें इसके बारे में

ब्लैक फ्राइडे सेल से के पहले वीक में ही टी मोबाइल ने Magenta Friday का ऐलान किया है, जिसमें वनप्लस 6टी लगभग फ्री मिल सकता है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में.......

टी मोबाइल ने ब्लैक फ्राइडे सेल को टक्कर देने के लिए Magenta Friday सेल का ऐलान किया है। इस सेल में सैमसंग गैलेक्सी एस9 प्लस, गैलेक्सी नोट 9 के साथ अन्य प्रीमियम स्मार्टफोन पर लगभग 750 डॉलर तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इस सेल में वनप्लस 6टी को फ्री में हासिल किया जा सकता है।

वहीं इस फोन को टेलीकॉम कंपनी की साइट पर वनप्लस 6टी को 580 डॉलर में लिस्ट किया है।

टी मोबाइल की Magenta Friday सेल 16 नवंबर को शुरू हो जाएगी।

टी मोबाइल की मदद से स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स को एक अन्य स्मार्टफोन खरीदना होगा, जिसके बाद मासिक क्रेडिट पर वनप्लस 6 टी स्मार्टफोन को फ्री में खरीदा जा सकता है।

इसके लिए एक्ट्रा ग्राहकों को टी मोबाइल की तरफ से टी वन मोबाइल मिलेगा, जिसमें उन्हें अनलिमिटेड कॉल्स, एसएमएस और डेटा की सुविधा मिलेगी।

बता दें कि वनप्लस 6 टी स्मार्टफोन के 8जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की भारत में कीमत 41,999 रुपए रखी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.41 इंच का एमोल्ड डिस्प्ले दिया है। साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया है, जो कि Adreno 630 जीपीयू से लैस है।

ये भी पढ़े: अब खुद की फोटो का बनाना हैं Gif, तो अपनाएं ये खास ट्रिक

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, वहीं दूसरी तरफ फ्रंट में कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। इसके साथ ही वनप्ल्स ने स्मार्टफोन में 3700 एमएएच की बैटरी भी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story