Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वन प्लस 6T का McLaren वर्जन लॉन्च, 10 जीबी रैम के साथ मिलेगी न्यू फास्ट चार्जिंग टैक्नोलॉजी, जानिए कीमत

वनप्लस 6T मैकलेरन एडिशन को अब तक का सबसे तेज डिवाइस बताया गया है। मोबाइल में बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जिनमें न्यू फास्ट चार्जिंग टैक्नोलॉजी भी शामिल है। 6T की न्यू फास्ट चार्जिंग टेक को वार्प चार्ज 30 कहा गया है।

वन प्लस 6T का McLaren वर्जन लॉन्च, 10 जीबी रैम के साथ मिलेगी न्यू फास्ट चार्जिंग टैक्नोलॉजी, जानिए कीमत
X

OnePlus 6T McLaren Launch

वनप्लस 6T मैकलेरन एडिशन (OnePlus 6T McLaren Launch) आज बुधवार 12 दिसंबर को लान्च कर दिया है। चीनी स्मार्टफोन ब्रैंड वनप्लस ने वनप्लस 6T मैकलेरन एडिशन स्मार्टफोन का एक और वर्जन अपने ग्राहकों को दिया है जिसके फीचर हम आपको बता रहे हैं। फोन की खास बात इसका 10 जीबी रैम और वार्प चार्ज 20 टेक्नोलॉजी है।

कंपनी ने 6T मोबाइल के लिए मैकलेरन रेसिंग लिमिटेड से करार किया है। वनप्लस 6T मैकलेरन एडिशन सिर्फ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। मैकलेरन एडिशन मंगलवार 12 दिसंबर को लान्च किया जा रहा है। वनप्लस 6T मैकलेरन एडिशन को मुंबई में शाम 6 बजे एक कार्यक्रम के दौरान ऑफिशियली भारत में लॉन्च किया किया जाएगा।

वनप्लस 6T मैकलेरन 10 जीबी रैम

लॉन्च के दौरान कंपनी ने वनप्लस 6T मैकलेरन एडिशन को अब तक का सबसे तेज डिवाइस बताया गया है। मोबाइल में बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जिनमें न्यू फास्ट चार्जिंग टैक्नोलॉजी भी शामिल है। 6T की न्यू फास्ट चार्जिंग टेक को वार्प चार्ज 30 कहा गया है।

क्या है वार्प चार्ज 30 (Warp Charge 30)

वनप्लस 6T मैकलेरन एडिशन डैश चार्जिंग के अपग्रेडेड वर्जन में आया है। इसकी खासियत है कि यह 3700mAh की बैटरी के 50 प्रतिशत को ये सिर्फ 20 मिनट में चार्ज कर देता है। वनप्लस ने चार्जर और फोन पर नए आईसी का इस्तेमाल किया है। इसलिए न्यू फास्ट चार्जिंग टैक्नोलॉजी के फीचर्स वाला ये फोन बैटरी डाउन की समस्या से निजात दिलाएगा और फोन चार्ज करने में ज्यादा वक्त नहीं लेगा।

वनप्लस 6T मैकलेरन फीचर्स (OnePlus 6T McLaren Features)

वनप्लस 6T मैकलेरन के स्पेशल फीचर्स की बात करें तो यह डुअल नैनो सिम के साथ है कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन वाला स्मार्टफोन है। एंड्रॉयड 9.0 आधारित ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। वनप्लस 6T मैकलेरन 6.41 इंच का FHD+ डिस्प्ले के साथ है। फोन में वॉटर ड्रॉप नॉच और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है जो 10 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ है। फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है, बैक साइड में 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल सोनी कैमरा दिया गया है। वनप्लस 6T मैकलेरन स्मार्टफोन 4K वीडियो रिकॉर्ड करने की क्षमता रखता है। इसमें 3700mAh की बैटरी दी गई है साथ ही इसकी न्यू फास्ट चार्जिंग टैक्नोलॉजी इसे और स्पेशल बनाती है।

वन प्लस 6T मैकलेरन कीमत (OnePlus 6T McLaren Price)

वन प्लस 6T मैकलेरन एडिशन 13 दिसंबर से वेस्टर्न यूरोप और नॉर्थ अमेरिका में उपलब्ध होगा। इसके बाद भारत में वन प्लस 6T मैकलेरन मिलने लगेगा। इसके साथ ही भारतीयों के लिए फोन की कीमत 8,900 रुपये होगी। भारतीयों को ये फोन किफायती दामों में मिलेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story