Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आप को भी मिल सकते है Free में 5,00,000 रुपए, बस देना होगा सुझाव

आज के समय में हर एक व्यक्ति कम समय में ज्यादा पैसा कमाना चाहता है। पैसा कमाने के लिए लोग हर तरह के काम करते हैं और साथ ही इसके लिए पूरी मेहनत भी करते है।

आप को भी मिल सकते है Free में 5,00,000 रुपए, बस देना होगा सुझाव
X

आज के समय में हर एक व्यक्ति कम समय में ज्यादा पैसा कमाना चाहता है। पैसा कमाने के लिए लोग हर तरह के काम करते हैं और साथ ही इसके लिए पूरी मेहनत भी करते है।

खुशखबरी: पेट्रोल की कीमत में आई गिरावट, डीजल की कीमत रही स्थिर, जानें आज के रेट

ऐसे में हम आपको ऐसी जानकारी देने वाले है, जिससे आप घर बैठे ही एक बार में 5,00,000 रुपए कमा सकते है और यह रकम आपको एकदम मुफ्त में मिलेगी। बस आपको इसके लिए एक अच्छा सुझाव देना होगा।

दरअसल भारत के दिग्गज बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने ग्राहकों के लिए योजना को लॉन्च किया है, इस योजना का नाम हैकाथन है। इस योजना के तहत ग्राहकों को इनाम के तौर पर 5 लाख रुपए दिए जाएंगे। चलिए जानते है हैकाथन के इसके बारे में...

सबसे पहले आपको बता दें कि एसबीआई ने इस प्रतियोगिता SBI - Predict for Bank 2019 के नाम से आयोजित किया है। इस प्रतियोगिता में आप अपनी टीम और अकेले भी पार्टिसिपेट भी कर सकते है।

SBI - Predict for Bank 2019 प्रतियोगिता के तहत आपको बैंक को सुझाव देना होगा कि लोन भागने वाले लोगों से कैसे बचा जाएगा।

ऐसे करें प्रतियोगिता के लिए रेजिस्टर

एसबीआई की यह प्रतियोगिता 24 जनवरी 2019 से लेकर 7 फरवरी 2019 यानी आज तक के लिए है। आज इस प्रतियोगिता में भाग लेने का आखरी दिन है। अगर आपको भी अपनी टीम के साथ इस प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट करना है, तो आपको अपनी टीम में 4 सदस्यों को ही जोड़ सकते है।

12 फरवरी से 5 मार्च 2019 तक यह प्रतियोगिता चलेगी। इसमें बैंक को जिन लोगों के सुझाव पसंद आएंगे, उनको इनाम दिया जाएगा।

पहले स्थान पर आने वाले विजेता को पांच लाख रुपए इनाम के तौर पर दिया जाएगा और उप विजेता को चार लाख रुपए इनाम के तौर पर दिए जाएंगे।

Valentine Week List 2019 : 7 फरवरी को रोज डे, देखें वैलेंटाइन डे की पूरी लिस्ट

इस प्रतियोगिता में लोगों को बैंक को सुझाव देना होगा कि किन तरीको से बैंक लोन दिया जा सकता है और किस तरीके से डिफॉल्टर्स पर रोक लगाई जा सकती है। अगर आपको भी एसबीआई की हैकाथन प्रतियोगिता में हिस्सा लेना है, तो आपको इस लिंक https://sbi.stockroom.io/register पर जाना होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story