Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Nokia का Nokia X5 11 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए इससे जुड़े खास स्पेसिफिकेशन्स

नोकिया के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। 11 जुलाई को कंपनी Nokia X5 को लॉन्च करेगी और वहीं इससे पहले कंपनी ने नोकिया एक्स 6 लॉन्च किया था। इस फोन के लॉन्च की जानकारी चीन की एक सोशल मीडिया कंपनी वीबो ने दी है।

Nokia का Nokia X5 11 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए इससे जुड़े खास स्पेसिफिकेशन्स
X

नोकिया के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। 11 जुलाई को कंपनी Nokia X5 को लॉन्च करेगी और वहीं इससे पहले कंपनी ने नोकिया एक्स 6 लॉन्च किया था।

इस फोन के लॉन्च की जानकारी चीन की एक सोशल मीडिया कंपनी वीबो ने दी है। इस जानकारी के अनुसार कंपनी चीन के बीजिंग शहर में एक इवेंट आयोजित करेगी और इस इवेंट के दौरान इस फोन को लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़े: ये हैं 15 हाजार से कम कीमत के डुअल कैमरे के स्मार्टफोन्स, जानिए इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

इस नोकिया एक्स 5 के लॉन्च से पहले इस फोन की कथित फोटो, स्पेसिफिकेशन्स के साथ कुछ खास फीचर्स की जानकारी लीक हो गई थी। रिपोट्स के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि नोकिया एक्स 5 को नोकिया एक्स 5.1 का नाम दिया है।

कंपनी ने इस फोन में Helio P60 का प्रोसेसर दिया है, लेकिन पहले यह बताया गया था कि इस फोन में मीडियाटेक का प्रोसेसर दिया है।

Nokia X5 के स्पेसिफिकेशन

रिपोट्स के अनुसार, नोकिया के इस फोन के दो वेरियंट लॉन्च हो सकते है, जिसमें 3 जीबी के साथ 4 जीबी रैम शामिल है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डु्अल कैमरा सेटअप दिया है।

जिसमें 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। कंपनी ने इस फोन में फुल एचडी डिस्प्ले में नॉच के फीचर दिया जा सकता है, इस फोन के डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19:9 हो सकता है।

ये भी पढ़े: ये हैं बेस्ट फोल्डेबल फोन्स, सैमसंग से लेकर एप्पल तक है शामिल- जानें इनके बारे में

बता दें कि इससे पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि नोकिया के इस फोन में कवॉलकॉम स्नैपड्रैग्न 600 सीरीज का प्रोसेसर दिया गया था। वहीं इस फोन की स्क्रीन साइज 5.86 इंच की होगी और इस फोन में 6 जीबी रैम भी दी होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story