Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Nokia जल्द करेगा नया फीचर फोन लॉन्च, देगा जियोफोन 2 को टक्कर, जिसमें चलेगा व्हाट्सएप और फेसबुक

रिलायंस जियो ने एजीएम मीटिंग के दौरान कई बड़े एेलान किए थे, जिसमें गीगा फाइबर और जियो फोन 2 शामिल है। जियो के चैयरमैन मुकेश अंबानी ने बताया है कि जियोफोन 2 पर व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब भी आसानी से चलेगा।

Nokia जल्द करेगा नया फीचर फोन लॉन्च, देगा जियोफोन 2 को टक्कर, जिसमें चलेगा व्हाट्सएप और फेसबुक
X

रिलायंस जियो ने एजीएम मीटिंग के दौरान कई बड़े एेलान किए थे, जिसमें गीगा फाइबर और जियो फोन 2 शामिल है।

जियो के चैयरमैन मुकेश अंबानी ने बताया है कि जियोफोन 2 पर व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब भी आसानी से चलेगा। इसके साथ ही यूजर्स जियो की सेवाओं को 15 अगस्त से इस्तेमाल कर सकते है।

ये भी पढ़े: Reliance ने जियो फोन 2, गीगा फाइबर, मानसून ऑफर किया लॉन्च, यूजर्स ऐसे उठा सकते हैं लाभ

जियो के जियो फोन 2 के तरह अब एचएमडी ग्लोबल ग्लोबल भी अपने नोकिया बनाना फीचर फओन यानी नोकिया 8110 में व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब जोड़े है।

एचएमडी के चीफ हेड जुहो सरविकस ने इस फोन की जानकारी एक ट्विट के जरिए दी है। लेकिन व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब कब इस फोन में जोड़ा जाएगा इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Nokia 8110 के स्पेसिफिकेशन्स

नोकिया का यह फोन स्लाइडर ओपिंनिंग वाला फोन है। कंपनी ने इस फोन में 2.4 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले दिया है और इसमें 512 एमबी रैम के साथ 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है।

नोकिया ने इस फोन में 1.1 गीगा हर्ट्ज क्वालकॉम 205 का चिपसेट दिया है। अगर कैमरे की बात करें तो इस फोन में 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

कंपनी ने इस फोन में 1500 एमएएच की बैटरी दी है। कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन चार्ज होने के बाद पूरे 9 दिन तक चलेगा।

ये भी पढ़े: ये हैं 200 CC इंजन की दमदार बाइक्स, जानिए इनकी कीमत और खास फीचर्स

बता दें कि सिंगापुर में इस फोन की सेल शुरु हो गई है। इस फोन की कीमत सिंगापुर में 98 सिंगापुर डॉलर याना भारतीय कीमत 4,900 रुपए है।

नोकिया का यह नया फोन पुराने नोकिया का अपडेट वर्जन है। साथ ही इस फोन के लिए कंपनी ने प्री-ऑर्डर शुरू कर दिया है और इस फोन की शिपिंग 4 जुलाई से शुरू हो जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story