Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Nokia का फीचर फोन Nokia 106 (2018) लॉन्च, 21 दिन तक नहीं होगी बैटरी खत्म, जानें इसकी खासियत

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Nokia ने अपना सबसे बेस्ट फीचर फोन Nokia 106 (2018) को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में कुछ खास फीचर्स भी दिए है।

Nokia का फीचर फोन Nokia 106 (2018) लॉन्च, 21 दिन तक नहीं होगी बैटरी खत्म, जानें इसकी खासियत
X

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Nokia ने अपना सबसे बेस्ट फीचर फोन Nokia 106 (2018) को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में कुछ खास फीचर्स भी दिए है, जिसकी मदद से यह फोन एकदम खास बन जाता है।

वहीं यह फोन नोकिया 106 का अपग्रेड वर्जन है, जो कि 2013 में लॉन्च हुआ था। साथ ही कंपनी ने इस फोन में खास बैटरी दी है। आइए जानते है इसके बारे में........

ये भी पढ़े: Iphone X अपडेट होते हुए हुआ ब्लास्ट, ऐप्पल कर रहा है जांच, जानें पूरी खबर

Nokia 106 (2018) की कीमत

कंपनी ने इस फोन की कीमत 1,590 रुबल यानी करीब 1,700 रुपए है। इसके साथ ही नोकिया ने इस फोन को डार्क ग्रे कलर के साथ लॉन्च किया है और इस फोन की सेल नंवबर से शुरू हो जाएगी। लेकिन कब तक इस फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा, इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Nokia 106 (2018) की स्पेसिफिकेशन्स

नोकिया ने इस फोन में 1.8 इंच क्यूक्यूवीजीए टीएफटी डिस्प्ले दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में मीडियाटेक एमटी621 डी प्रोसेसर दिया है और साथ ही 4 एमबी की रैम भी दी है और साथ ही 4 एमबी की इंटरनल स्टोरेज दी है। नोकिया ने इस फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट के साथ 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया है।

ये भी पढ़े: IRCTC का कन्फर्म टिकट पर इस तरीके से बदले नाम, जानें पूरा प्रोसेस

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में एफएम रेडियो के साथ एलईडी फ्लैशलाइट दी है। कनेक्टिवीटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 800 एमएएच की बैटरी दी है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में नाइट्रो रेसिंग, डेंजर डैश और Snake Xenzia जैसे शानदार गैम्स भी दिए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story