Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बढ़ते वजन से हैं परेशान तो घबराईए नहीं, बस डाउनलोड करें ये ऐप्स, चुटकियों में कम होगा मोटा पेट

वेट बढ़ने का विज्ञान बड़ा सीधा-साधा है। यदि आप खाने-पीने के रूप में जितनी कैलोरीज ले रहे हैं उतनी बर्न नहीं करेंगे तो आपका वेट बढ़ना तय है।

बढ़ते वजन से हैं परेशान तो घबराईए नहीं, बस डाउनलोड करें ये ऐप्स, चुटकियों में कम होगा मोटा पेट
X

वेट बढ़ने का विज्ञान बड़ा सीधा-साधा है। यदि आप खाने-पीने के रूप में जितनी कैलोरीज ले रहे हैं उतनी बर्न नहीं करेंगे तो आपका वेट बढ़ना तय है। दरअसल बची हुई कैलोरीज ही हमारे शरीर में फैट के रूप में इकठ्ठा हो जाती है और हमारा वज़न बढ़ जाता है।

आज हम आपको कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बताएंगे, जिनकी मदद से आप आसानी से वजन कम कर सकते है। आईए जानते है इन ऐप्स के बारे में.................

ये भी पढ़े: IRCTC का कन्फर्म टिकट पर इस तरीके से बदले नाम, जानें पूरा प्रोसेस

Fat Burner App

इस ऐप की मदद से लोग आसानी से अपना वजन कम कर सकते है। यह ऐप वजन कम ही नहीं करता है, बल्कि यह ऐप यूजर को बताता हैं कि क्या खाना है और किस वक्त पर क्या खाना है। यूजर्स इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते है।

Calorie Counter App

यह ऐप लोगों की उनकी कलरी, सुगर और कार्बोहाइड्रेट के साथ बॉडी में फैट को भी ट्रैक करता है। यूजर्स अपने हिसाब से इस ऐप में वजन कम करने के गोल सेट कर सकते है। यह ऐप हर एक स्मार्टफोन पर काम करता है।

Daily Yoga App

इस ऐप को यूजर्स आसानी से गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। इसके साथ ही यह ऐप यूजर्स को 500 योगा के पॉसिशन एचडी वीडियो के साथ दिखाता है, इससे यूजर्स को भी योगा सिखने में आसानी होती है।

ये भी पढ़े: Samsung Galaxy S10 की जानकारी लीक, हो सकते हैं 3 कैमरे के साथ खास डिस्प्ले

7 Minute Workout App

यूजर्स इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते है। यह ऐप यूजर्स के सिर्फ 7 मिनट लेगा और इस दौरान एक क्विक एक्सरसाइज की सुची बना देता है। इस ऐप की मदद से लोग आसानी से वजन कम कर सकते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story