Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Nissan के चैयरमैन Carlos Ghosn हुए गिरफ्तार, लगा भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप

दुनिया की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी Nissan अपनी गाड़ियों के लिए बहुत मश्हूर है। साथ ही लोगों को भी निसान की गाड़ियां काफी पसंद आती है।

Nissan के चैयरमैन Carlos Ghosn हुए गिरफ्तार, लगा भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप
X

दुनिया की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी Nissan अपनी गाड़ियों के लिए बहुत मश्हूर है। साथ ही लोगों को भी निसान की गाड़ियां काफी पसंद आती है और साथ ही कंपनी ने बजट कार्स को भी बनाया है।

वहीं अगर इन गाड़ियों की परफॉरमेंस की बात करें तो यह कार्स दूसरी कार्स से कम नहीं है। लेकिन इस बार निसान की तरफ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। आइए जानते हैं इसके बारे में.....

ये भी पढ़े: Instagram के इस टूल से कुछ यूजर्स के पासवर्ड हुए उजागर, जानें इसके बारे में

Nissan के चैयरमैन Carlos Ghosn को भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। चैयरमैन पर जापान की एक कंपनी के साथ धोखाथड़ी करने का आरोप लगा है और साथ ही जापान के एक निजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, कार्लो ने कंपनी के दस्तावेज से भी छेड़छाड़ की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कार्लो पर आरोप लगा हैं कि उन्होंने कंपनी के पैसो को निजी काम के लिए उपयोग किया है। साथ ही उन्होंने अपनी कमाई भी कम बताई है।

ये भी पढ़े: RBI की महत्वपूर्ण बैठक: पटेल समेत कई दिग्गज अधिकारी मौजूद, हो सकता है बड़ा फैसला

बता दें कि हाल ही के दिनों में निसान के पहले डायरेक्टर ग्रेग कैली पर भी ऐसे ही आरोप लगे थे, जिसके बाद उन्होंने कंपनी से इस्तीफा दे दिया था। वहीं दूसरी तरफ कार्लो ने 2017 में कंपनी के सीईओ के पद से भी इस्तीफा दे दिया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story