Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑनलाइन शॉपिंग करना पड़ा मंहगा, ऑर्डर किया आइफोन, निकला डिटर्जेंट, जानें पूरा मामला

आजकल ऑनलाइन शॉपिंग करना लोगों के लिए आम बात हो गई है। हर कोई ऑनलाइन शॉपिंग से अपने रोजमर्रा के सामान मंगाने लगे हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग करना पड़ा मंहगा, ऑर्डर किया आइफोन, निकला डिटर्जेंट, जानें पूरा मामला
X

आजकल ऑनलाइन शॉपिंग करना लोगों के लिए आम बात हो गई है। हर कोई ऑनलाइन शॉपिंग से अपने रोजमर्रा के सामान मंगाने लगे हैं। लेकिन इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग करना कुछ लोगों के लिए महंगा पड़ने लगा है।

मुंबई के एक शख्स ने 50 हजार से ज्यादा की कीमत का फोन ऑनलाइन ऑर्डर किया था, और डिलीवरी में मिला 50 रुपये के साबुन की टिकिया। मुंबई के रहने वाले इस शख्स ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से आईफोन-8 ऑर्डर किया था लेकिन डिलीवरी में उसे कुछ और ही मिला। शख्स ने अब कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें- बजट 2018-19: इंपोर्टेड गाड़ियों की शौक रखने वालों के लिए बुरी खबर, इन गाड़ियों के दाम 10 लाख रुपए तक बढ़े

मुंबई में 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर तबरेज मेहबूब नागरली ने फ्लिपकार्ट से आईफोन-8 ऑर्डर किया था। इसके लिए उन्होंने फोन की पूरी कीमत 55,000 रुपये के पेमेंट भी कर दी थी। 22 जनवरी को जब फोन की डिलीवरी हुई तो वो देखकर दंग रह गए। 55 हजार की कीमत वाले फोन के डिब्बे में अंदर आईफोन नहीं, बल्कि 50 रुपये का साबुन था।

तबरेज ने फ्लिपकार्ट के खिलाफ बाकुला पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है। एक सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर के अनुसार फ्लिपकार्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं फ्लिपकार्ट ने भी मामले की जांच बैठा दी है।

एक प्रवक्ता ने पीटीआई को बताया कि कंपनी ने इस मामले की जांच कर रही है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों को महंगे फोन की बजाय साबुन की टिकिया भेजी हो। कंपनी पर इससे पहले भी ऐसे कई आरोप लग चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story