Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Motorola Razr फोन की होगी वापसी, कीमत 1 लाख, ये हैं पांच खूबियां

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी मोटोरोला (Motorola) अपना सबसे लोकप्रिय फोन मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) पर से पर्दा उठाने की तैयारी कर रही है।

Motorola Razr फोन की होगी वापसी, कीमत 1 लाख, ये हैं पांच खूबियां
X

Motorola Razr

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी मोटोरोला (Motorola) अपना सबसे लोकप्रिय फोन मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) पर से पर्दा उठाने की तैयारी कर रही है। पहले मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) में फ्लिप था, अब मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) वापसी फोल्डेबल के रुप में होगी।

कंपनी ने इस फोन को खास डिजाइन भी दिया है। एक रिपोर्ट से मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) की कीमत का खुलासा हुआ है, इस फोन की कीमत करीब 1 लाख रुपए तक हो सकती है।

Galaxy M10 स्मार्टफोन की कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन तक लीक, जानें पूरी डिटेल

रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला (Motorola) मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) के लिए अमेरिकी टेलीकॉम कंपनी Verizon के साथ डील कर रही है और अगले महीने फरवरी में यह फोन लॉन्च हो सकता है।

मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) की कीमत $1,500 यानी करीब 1,04,300 रुपए हो सकती है। लेकिन अब तक मोटोरोला ने मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) को लेकर अब तक कोई भी अधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) की हिस्ट्री

मोटोरोला (Motorola) ने मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) को 2004 में लॉन्च किया था और इस फोन में फ्लिप था, जिसकी वजह से यह फोन उस वक्त काफी महंगा था। वहीं एक रिपोर्ट से जानकारी मिली थी कि 2008 में मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) की सेल में 130 मिलियन से ज्यादा हुई थी।

बता दें कि पहली बार ऐसा नहीं हुआ है कि मोटोरोला (Motorola) पहली बार Verizon के साथ मिलकर अपने स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। इससे पहले 2011 और 2012 में दोनों ने मिलकर Droid Razr फोन को पेश किया था, उस समय यह फोन सबसे पतला फोन माना गया था।

मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) की स्पेसिफिकेशन

1. मोटोरोला (Motorola) ने मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) में 2.2 इंच की टिएफटी डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 176 x 220 पिक्सल है।

2. अगर मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) के कैमरे की बात करें, तो कंपनी ने इस फोन के रियर में वीजए कैमरा दिया है। वहीं इस फोन में सेल्फी कैमरा भी नहीं दिया है।

3. मोटोरोला ने मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) में 5.5 एमबी की इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसको एसडी कार्ड की मदद से भी नहीं बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में यूजर्स 1000 कॉन्टैक्ट्स को स्टोर कर सकते है।

Relaince Jio का कस्टमर डेटा बेस पहुंचा 28 करोड़ के पार, इस्तेमाल किया 864 करोड़ जीबी डेटा

4. मोटोरोला ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से जीएसएम का सपोर्ट दिया है और साथ ही ब्लूटूथ के साथ मिनी यूएसबी सपोर्ट भी दिया है।

5. मोटोरोला ने मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) में 680 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story