Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Motorola का Moto Z3 Play लॉन्च, डुअल कैमरा सेटअप से है लेस, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन मोटो जेड 3 को ब्राज़ील में लॉन्च कर दिया है, इसके साथ ही कंपनी ने मोटो मॉड्स का बेहतर एक्सपीरियंस देने का दावा किया है।

Motorola का Moto Z3 Play लॉन्च, डुअल कैमरा सेटअप से है लेस, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन
X

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन मोटो जेड 3 को ब्राज़ील में लॉन्च कर दिया है, इसके साथ ही कंपनी ने मोटो मॉड्स का बेहतर एक्सपीरियंस देने का दावा किया है।

इसके साथ ही मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन मोटो जेड 3 की कीमत 601 डॉलर रखी है, लॉन्च के बाद ही इस स्मार्टफोन को ब्राजील के रिटेल स्टोर्स पर बिकने के लिए उतार दिया है।

इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है कि मोटो जेड 3 को जल्द ही अन्य बाजारों में बिकने के लिए उतारा जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ मोटो जेड 3 प्ले को बैटरी मोटो मॉड के साथ बेचा जाएगा। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन को डीप इंडिगो कलर के साथ लॉन्च किया है।

Moto Z3 Play के स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, वहीं इस फोन का 1080 x 2160 पिक्सल रेज़ॉलूशन है। वहीं कंपनी ने इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की जगह बदलकर साइड में दे दिया है।

साथ ही इस फोन के नीचे जेस्चर बेस्ड वन बटन नेविगेशन बार दिया है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन में मोटो डिस्प्ले के साथ मोट एेक्शंस स्पोर्ट भी दिया है।

कंपनी ने इस फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ का ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया है, वहीं यह फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। कंपनी ने इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के दो वेरियंट में लॉन्च किया है।

वहीं यूजर इस फोन की स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ा सकता है।

कंपनी ने मोटो जेड 3 में डुअल सिम का सपोर्ट दिया है और साथ ही इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के रियर में 12 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश दिया है।

वहीं सेल्फी के दिवानों को ध्यान में रख कर कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन को पानी से बचाने के लिए वाटर-रीपैलेंट नैनो कोटिंग की है और वहीं इस कोटिंग की वजह से यह फोन धूल से भी बच जाएगा।

अन्य फीचर्स

कंपनी का नया स्मार्टफोन की डाइमेंशन 156.5 x 76.5 x 6.7 मिलीमीटर है। वहीं कंपनी ने इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी है और साथ ही इस फोन के लिए कंपनी ने इसमें टब्रो चार्जिंग सपॉर्ट दिया है।

वहीं कनेक्टिविटी की बात करे तो कंपनी ने इस फोन में 4जी वीओएलटीई, 3जी, वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए है।

Motorola smartphones, Moto Z3 Play, Moto Z3 Play price and specification, Moto Z3 Play price in india, Moto Z3 Play price, Moto Z3 Play images, gadget news, technology news भारत मेंमोटोरोला स्मार्टफोन, मोटो जेड 3 प्ले, मोटो जेड 3 प्ले कीमत और स्पेसिफिकेशन, मोटो जेड 3 प्ले प्राइस, मोटो जेड

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story