Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Motorola का Moto E5 और Moto E5 Plus लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपने मोटो ई-सीरीज के दो नए फोन्स को लॉन्च कर दिया है, जिसमें मोटो ई5 और मोटो ई5 प्लस शामिल है। कंपनी ने इस फोन को अपने ग्रहाक के बजट को ध्यान में रख कर बनाया है।

Motorola का Moto E5 और Moto E5 Plus लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन
X

भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपने मोटो ई-सीरीज के दो नए फोन्स को लॉन्च कर दिया है, जिसमें मोटो ई5 और मोटो ई5 प्लस शामिल है। कंपनी ने इस फोन को अपने ग्रहाक के बजट को ध्यान में रख कर बनाया है और इससे पहले ही कंपनी ने मोटो ई5 प्ले और मोटो जी6 सीरीज को ब्राजील में लॉन्च कर दिया था।

ये भी पढ़े: Airtel Data Plan: 499 रुपए वाले प्लान को किया अपडेट, जानें कैसे उठाएं इस प्लान का फायदा

मोटोरोला ने इस फोन में खास फीचर्स के साथ दमदार बैटरी दी है, कंपनी ने मोटो ई5 प्ल्स में 5000 एमएएच की बैटरी दी है और मोटो ई5 में 4000 एमएएच की बैटरी दी है।

Moto E5 और Moto E5 Plus की कीमत

मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन मोटो ई5 प्लस की कीमत 11,999 रुपए रखे है। इस फोन को कंपनी ने एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर बिकने के लिए पर उपलब्ध करवाया है। मोटोरोला ने इस फोन को कई कलर वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें ब्लैक और गोल्ड कलर शामिल है। इस फोन को ग्रहाक 11 जुलाई से ही खरीद पाएंगे।

कंपनी ने मोटो ई5 की कीमत 9,999 रुपए रखी है। मोटोरोला ने इस फोन को अमेजन के साथ मोटो हब स्टोर पर बिकने के लिए उपलब्ध करवाया है। कंपनी ने इस फोन को कई कलर वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें गोल्ड और फ्लैश ग्रे कलर शामिल है।

Moto E5 Plus का स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 6 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन 15 मिनट में 6 घंटे तक काम करने के लायक हो जाता है और कंपनी ने इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी है।

मोटोरोला का यह फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलता है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

कंपनी ने इस फोन मे 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसको माइक्रो एसडीकार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और हेडफोन जैक दिया है।

Moto E5 के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 5.7 इंच का एचडी का डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1440 पिक्सल है। साथ ही इस फोन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। कंपनी ने इस फोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और फ्रंट में सेल्फी लाइट के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। मोटोरोला ने इस फोन में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसको माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़े: Xiaomi Anniversary Sale: मात्र 4 रुपये में मिल रहा है Redmi Note 5 Pro और Y2 समेत LED टीवी, जानें कैसे उठाए इसका फायदा

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में कंपनी ने 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया है। साथ ही मोटोरोला ने इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story