Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Motorola का मोटो ई5 प्लस 10 जुलाई को होगा लॉन्च, जाने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन मोटो ई5 को लॉन्च करने की तैयारी में है और साथ ही मोटो ई5 प्लस को 10 जुलाई को लॉन्च करेगी, इसके साथ ही मोटोरोला ने मोटो ई5 और ई5 प्लस को ब्राजील में एक इवेंट में लॉन्च कर दिया था।

Motorola का मोटो ई5 प्लस 10 जुलाई को होगा लॉन्च, जाने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन
X

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन मोटो ई5 को लॉन्च करने की तैयारी में है और साथ ही मोटो ई5 प्लस को 10 जुलाई को लॉन्च करेगी, इसके साथ ही मोटोरोला ने मोटो ई5 और ई5 प्लस को ब्राजील में एक इवेंट में लॉन्च कर दिया था। वहीं मोटोरोला ने जी6 और जी6 प्लस को भारत में लॉन्च कर दिया था और अब कंपनी मोटो ई5 की सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है।

ये भी पढ़े: Royal Enfield Classic है सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक, जानें इसकी कीमत और खास फीचर्स

मोटोरोला ने इस एक टीजर जारी किया था, जिसमें इस फोन की जानकारी दी थी। इस टीजर में फोन की बैटरी के साथ डिस्प्ले का जिक्र किया था, इसमें फोन की बैटरी 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 6 इंच की डिस्प्ले की जानकारी दी थी। वहीं यह फोन अमेजन पर भी बिकने के लिए उपलब्ध किया जा सकता है।

मोटोरोला मोटो ई5 प्लस को भारत में 10,000 रुपये तक में बेच सकती है और यह भी माना जा रहा है कि यह फोन रेडमी 5, रियल मी 1 को टक्कर दे सकता है।

ये भी पढ़े: अपने फोन को गर्म होने से बचाना चाहते है, तो अपनाए यह आसान तरीके

मोटो ई5 प्लस के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 6 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजॉलूशन 1440 × 720 पिक्सल है। वहीं कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 435 का प्रोसेसर दिया है और इस फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसको एसडीकार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

अगर कैमरे की बात करे तो कंपनी ने इस फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और साथ ही फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कंपनी ने इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story