Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मात्र 15 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज, मोटोरोला के इस नए स्मार्टफोन की बिक्री शुरू, जानें कीमत एवं फीचर्स

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला ने अपना बहुप्रतिक्षित स्मार्टफोन Moto X4 को हाल ही में लॉन्च किया है।

मात्र 15 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज, मोटोरोला के इस नए स्मार्टफोन की बिक्री शुरू, जानें कीमत एवं फीचर्स
X

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला ने अपना बहुप्रतिक्षित स्मार्टफोन Moto X4 को हाल ही में लॉन्च किया है। 1 फरवरी से इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो गई है। फिलहाल ग्राहक मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट और मोटो हब स्टोर्स से ही खरीद पाएंगे।

इस स्मार्टफोन के रैम के अलावा अन्य फीचर्स ग्राहक जरूर ध्यान में रखकर खरीदना चाहेंगे। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के जबरदस्त फीचर्स के बारे में जो इसे अन्य स्मार्टफोन से अलग बनाता है।

यह भी पढ़ें- अब केवल 4 रुपए में कराएं अपना नंबर पोर्ट, इन वजहों से ट्राई ने लिया फैसला

बेसिक फीचर्स

कंपनी के मुताबिक इस समार्टफोन नें एंड्रॉयड का लेटेस्ट वर्जन एंड्रॉयट ओरियो 8.0 दिया गया है जिसके साथ 2.2 GHz क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 630 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। ये स्मार्टफोन स्टेर्लिंग ब्लू एवं सुपर ब्लैक कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा। इस नए स्मार्टफोन में कार्निंग क्लास प्रोटेक्शन के साथ 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले (1080x1920 पिक्सल) LTPS IPS दिया गया है।

फास्ट चार्जिंग एवं बैटरी

साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए टर्बो पावर का भी ऑप्शन दिया गया है। इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक इसे 6 घंटे के उपयोग के लिए मात्र 15 मिनट में चार्ज किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में ग्राफिक्स के लिए Adreno 508 GPU दिया गया है।

कैमरा

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसके रियर में f/2.0 अपर्चर वाला एक 12 मेगापिक्सल का कैमरा और f/2.2 अपर्चर के साथ दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। सेल्फी को खास बनाने के लिए इसमें लो लाइट मोड, सेल्फी पैनोरमा, फेस फिल्टर, ब्यूटीफिकेशन मोड और प्रोफेशनल मोड दिया गया है।

143

कनेक्टिविटी

इसमें 6जीबी रैम के साथ 128जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाई जा सकती है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए इसमें NFC, Bluetooth 5.0, Wi-Fi 802.11ac (डुअल बैंड, 2.4GHz एंड 5GHz), GPS, GLONASS, 4G LTE और FM रेडियो सपोर्ट मौजूद है। इसके लैटेस्ट ब्लूटूथ फीचर के जरिए इस स्मार्टफोन को एक समय में एक साथ चार हेडफोन या स्पीकर के साथ कनेक्ट किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- बजट 2018: इलेक्ट्रिक वाहनों पर रहेगा जोर, महिंद्रा हर महीने बनाएगी 3 हजार वाहन

कीमत एवं ऑफर्स

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के दो अन्य वेरिएंट 3जीबी रैम, 32जीबी मेमोरी व 4जीबी रैम 64जीबी मेमोरी की कीमतें क्रमश: 20,990 रुपये एवं 22,990 रुपए हैं, जबकि इस नए वेरिएंट की कीमत 24,990 रखी गई है।

Moto X4 के नए वेरिएंट के साथ ऑफर्स भी दिया जा रहा है जो 2 फरवरी तक तक के लिए वैलिड हैं। इसके तहत आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड कस्टमर्स को 1,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा।

इसके अलावा ऐक्सचेंज ऑफर के तहत 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वोडाफोन की तरफ से बंडल ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके तहत 199 रुपये के रिचार्ज पर 490GB एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story