Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Motorola के Moto G7 स्मार्टफोन की जानकारी लीक, आप भी जानें

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Motorola जल्द ही अपना नई स्मार्टफोन सीरीज G Series को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, मोटोरोला की नई सीरीज मोटो जी7 स्मार्टफोन की जानकारी लीक हो चुकी है।

Motorola के Moto G7 स्मार्टफोन की जानकारी लीक, आप भी जानें
X

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Motorola जल्द ही अपना नई स्मार्टफोन सीरीज G Series को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, मोटोरोला की नई सीरीज मोटो जी7 स्मार्टफोन की जानकारी लीक हो चुकी है। मोटोरोला ब्राजील की अधिकारिक वेबसाइट पर मोटो जी7 की स्पेसिफिकेशन गलती से लीक हो गई है।

Xiaomi ने ShareSave App को किया लॉन्च, अब यूजर्स आसानी से खरीद पाएंगे चीन केप्रोडक्ट्स

Motorola के मोटो जी7 की लीक जानकारी के अनुसार, कंपनी मोटो जी7 में 6.24 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दे सकती है और इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है। मोटोरोला अपने अपकमिंग फोन पर टियर ड्रॉप के साथ पतले बेजल दे सकती है।

मोटोरोला मोटो जी7 में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दे सकती है, जो कि ऑक्टाकोर है। कंपनी इस फोन में कैमरे के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें 12 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है।

मोटोरोला ने इस फोन में 64GB की इंटर्नल स्टोरेज दे सकती है और इसमे 4GB रैम भी शामिल हो सकती है। माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट दिया जाएगा। कंपनी इस फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दे सकती है।

मोटोरोला ब्राजील की अधिकारिक वेबसाइट पर Moto G7 की जानकारी तो लीक हुई है, साथ ही मोटोरोला की इस सीरीज के अन्य स्मार्टफोन Moto G7 Play, Moto G7 Power और Moto G7 Plus के फीचर लीक हो चुके है।

इन सभी स्मार्टफोन में लगभग एक ही तरह के फीचर है, लेकिन सिर्फ Moto G7 Power में 5,000 एमएएच की बैटरी है।

National Voters Day 2019: अब आप भी घर बैठे ऑनलाइन रजिस्टर करवा सकते हैं वोटर आईडी कार्ड, जानें प्रोसेस

बता दें कि Motorola भारत में इन सभी स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च करेगा। लेकिन अब तक मोटोरोला ने मोटो जी7 को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है और ना ही इसकी कीमत का खुलासा किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story