Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Motorola का Moto G6 Plus स्मार्टफोन लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपना नया स्मार्टफोन Moto G6 Plus को भारत में लॉन्च कर दिया है। वहीं इस फोन के लॉन्च से पहले कंपनी ने मोटो जी6 प्ले को लॉन्च किया था और साथ ही इस फोन में कंपनी ने शानदार फीचर्स दिए थे।

Motorola का Moto G6 Plus स्मार्टफोन लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन
X

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपना नया स्मार्टफोन Moto G6 Plus को भारत में लॉन्च कर दिया है। वहीं इस फोन के लॉन्च से पहले कंपनी ने मोटो जी6 प्ले को लॉन्च किया था और साथ ही इस फोन में कंपनी ने शानदार फीचर्स दिए थे। मोटोरोला ने मोटो जी6 प्लस के 6 जीबी रैम वाले वेरियंट को सिर्फ भारत में ही लॉन्च किया है।

ये भी पढ़े: Airtel 399 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान में दे रहा है खास डिस्काउंट, कैसे उठाए इसका फायदा

Moto G6 Plus की कीमत

मोटोरोला ने इस फोन की कीमत 22,499 रुपए रखी है। साथ ही इस फोन ग्राहकों के लिए कंपनी ने देश की दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इसको उपलब्ध करवाया है। साथ ही मोटोरोला ने ऑफलाइन स्टोर पर भी इस फोन की सेल शुरू कर दी है। लेकिन कंपनी ने इस फोन को इंडिगो ब्लैक कलर में ही लॉन्च किया है।

अगर ऑफर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन पर 3,000 रुपए का कैशबैक दे रही है। साथ ही पेटीएम पर इस फोन की खरीद पर शानदार ऑफर्स मिल रहे है। जियो भी इस फोन की खरीद पर 4,450 रुपए का डिस्काउंट दे रहा है।

Moto G6 Plus की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 5.93 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2160 पिक्सल है। इसके साथ ही मोटोरोला का यह फोन एंड्रोइड ओरियो 8.0 पर काम करता है। जल्द ही कंपनी इस फोन में एंड्रोइड पाई का अपडेट भी देगी।

कंपनी ने इस फोन में 2.2 गीगा हर्टज ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 630 का प्रोसेसर दिया है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया है, जिसको एसडीकार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिस्कल का सेंसर शामिल है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

ये भी पढ़े: Twitter ने लॉन्च किया लाइव ऑडियो ब्रॉडकास्ट, यूजर्स कर सकते है अपनी आवाज को कर सकेंगे लाइव

कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप सी, एनएफसी, 3200 एमएएच की बैटरी और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया है। वहीं मोटोरोला ने इस फोन में टर्बो चार्जिंग का फीचर भी दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story