Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Christmas के खास अवसर पर आप भी भेज सकते है Whatsapp Stickers, फॉलो करें स्टेप्स

25 दिसंबर यानी आज क्रिसमस (Merry Christmas 2018) का खास पर्व है, इसके साथ ही पूरी दुनिया में बड़ी ही धूमधाम से इस त्योहार को मनाया जा रहा है।

Christmas के खास अवसर पर आप भी भेज सकते है Whatsapp Stickers, फॉलो करें स्टेप्स
X

Merry Christmas 2018

25 दिसंबर यानी आज क्रिसमस (Merry Christmas 2018) का खास पर्व है, इसके साथ ही पूरी दुनिया में बड़ी ही धूमधाम से इस त्योहार को मनाया जा रहा है। इस खास अवसर पर लोग एक दूसरे को बधाइयां देते है और साथ ही अपनों से दूर को सोशल मीडिया के माध्यम से विश करते है।

इसके सात ही लोग Whatsapp पर भी क्रिसमस (Merry Christmas 2018) की बधाई संदेश भेजते है और साथ ही स्टीकर्स भी भेजते है। आइए जानते है कैसे आप अपने दोस्तों को आज के खास दिन क्रिसमस (Merry Christmas 2018) पर Whatsapp Stickers भेज सकते है।

आइए जानते हैं Christmas stickers (Merry Christmas 2018) के बारे में....

Merry Christmas 2018: क्रिसमस पर WhatsApp Status के बेस्ट Quotes

ऐसे भेजे क्रिसमस (Merry Christmas 2018) Whatsapp Stickers

1. सबसे पहले आपको अपने फोन में Whatsapp ओपन करना होगा। इसके जिसको भी स्टीकर्स भेजने उन्हें सिलेक्ट करना होगा। इसके बाद आपको मैसेज बॉक्स में ईमोजी ऑप्शन पर टैप करना होगा।

2. मैसेज बॉक्स के नीचे आपको तीन ऑप्शन दिखाई देंगे, जिसमें से आपको स्टीकर्स का ऑप्शन चुनना होगा। फिर एक नया बॉक्स ओपन हो जाएगा।

3. इसके बाद आपको एक + का आइकन दिखाई देगा, जो कि सीधे हाथ की तरफ होगा, जिसका नाम Christmas Stickers (Merry Christmas 2018) नाम होगा। जब आप उसपर टैप करेंगे तो स्टीकर पैक दिखाई देगा, जिसका नाम Merry and Bright होगा।

4. इस पैक में आपके पास बहुत सारे Christmas stickers (Merry Christmas 2018) आ जाएंगे, जिनको आपको डाउनलोड करना होगा।

5. जब आप इन सभी स्टीकर्स को डाउनलोड कर लें, तो इसके बाद स्टीकर्स ऑप्शन में जाना होगा, जहां पर आपको स्नोमैन के स्टीकर्स दिखाई देंगे। उन पर जाकर टैप करना होगा।

Bank Strike : सरकारी बैंक के 10 लाख कर्मचारी 26 दिसंबर 2018 को करेंगे हड़ताल, जानें वजह

6. मैसेज बॉक्स में जब आप जाएंगे, तो आपको यहां बहुत सारे Christmas stickers (Merry Christmas 2018) दिखाई देंगे। इसके बाद आप अपनी पसंद के Christmas stickers (Merry Christmas 2018) को अपने दोस्तो और परिजनों को भेज सकते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story