Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mercedes Benz V-Class भारत में होगी लॉन्च, जानें कीमत और खास फीचर

Mercedes Benz अपनी लग्जरी कार के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता हैं, इसके साथ ही कंपनी सिर्फ लग्जरी कार का ही निर्मण ही करती है।

Mercedes Benz V-Class भारत में होगी लॉन्च, जानें कीमत और खास फीचर
X

Mercedes Benz अपनी लग्जरी कार के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता हैं, इसके साथ ही कंपनी सिर्फ लग्जरी कार का ही निर्मण ही करती है। इस कड़ी में Mercedes Benz अपनी लग्जरी कार एमवीपी की वी क्लास पर से आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है।

Gmail यूजर्स के लिए खुशखबरी, पेश हुए 3 नए फीचर, जानें इनके बारे में

वहीं यह भी माना जा रहा है कि Mercedes की यह कार अब तक की एमवीपी की सबसे मंहगी कार होगी और कंपनी ने इस कार में कई खास फीचर भी दिए है, जिनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता है। आइए जानते हैं Mercedes Benz V-Class के बारे में.....

यह भी कयास लगाए जा रहे है कि Mercedes Benz V-Class की कीमत 75 लाख रुपए हो सकती है और इस कार को स्पेन से इंपोर्ट करके सीबीयू के रास्ते भारत में सेल किया जाएगा।

Mercedes Benz ने पहले से ही अपनी अपकमिंग वी क्लास सीरीज को लॉन्च करने की जानकारी अपने टविटर पर सांझा कर दी थी। Mercedes ने वी क्लास को विटो पैनल के तर्ज पर बनाया है और साथ ही पुरानी कार से प्रेरित होकर इसको डिजाइन दिया है।

Mercedes ने वी क्लास को आखिरी जनरेशन जीएलई एसयूवी के हेडलैंप दिया है, जिसका थ्री-स्लाट ग्रिल है। कंपनी ने वी क्लास में ज्यादा स्पेस दिया है, जिसमें बॉक्सी साइडेड प्रोफाइल देखने को मिला है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में वी क्लास 2+2+2, 2+2+3, 2+3+3 सीटिंग कॉम्बिनेशन के साथ उपलब्ध है।

Mercedes ने वी क्लास में सी क्लास की सारी चीजों को इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने अपनी पुरानी कार से प्रेरित होकर वी क्लास में व्हील्स, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिए है।

Jio Phone 2 की फ्लैश सेल आज, पर नहीं मिलेगा ऑफर, जानें कीमत और फीचर

बता दें कि इसके साथ ही Mercedes ने इस कार मे सेफ्टी के लिए 360 डिग्री व्यू कैमरा, इलेक्ट्रिक स्लाइडिंग डोर्स, लैदर फिनिश सीट्स, एम्बियंट लाइट, लेन कीपिंग असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और एयरबैग्स दिए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story