Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मर्सीडीज की यह कार, मात्र 4.2 सेकेंड्स में पकड़ लेती है 100 किमी की रफ्तार

अगर आप लग्जरी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये दो नये कार आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं।

मर्सीडीज की यह कार, मात्र 4.2 सेकेंड्स में पकड़ लेती है 100 किमी की रफ्तार
X

अगर आप लग्जरी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो मर्सीडीज के ये दो नये कार आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं। जर्मनी की लग्जरी मोटर ब्रांड मर्सीडीज-बेंज ने भारतीय बाजार में अपने विस्तार के लिए ये कार बाजार में उतारा है।

मर्सीडीज ने अपने ये कार 'एमजी सीएलए 45' और 'जीएलए 45' को 6 नवंबर को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस तरह से कुल मिलाकर सात लग्जरी कार मर्सीडीज ने 2017 में भारतीय बाजार में उतार चुका है।

यह भी पढ़ें- Royal Enfield: मात्र 71 रुपये खर्च करके घर ले आइए कोई भी मॉडल

ये दोनों कारें कंपनी के प्रवेश स्तर के मॉडल हैं, दोनों मॉडल मौजूदा 2-लीटर इन-लाइन चार-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड इंजन से 375 बीएचपी पर 475 एनएम के टॉर्क जेनरेट करते हैं। एएमजी सीएलए 45 और जीएलए 45 इंजन को एएमजी स्पीडिशफ्ट डीसीटी 7-स्पीड स्पोर्ट्स गियरबॉक्स के साथ लैस किया गया है।

मर्सीडीज के इस नये मॉडल में एएमजी स्टाइल किट भी शामिल है जिसमें ब्लैक ग्रिल, एएमजी बैडिंग ऑन स्लेट और आक्रामक रूप से डिज़ाइन बम्पर शामिल हैं। यहां जारी बयान के अनुसार मर्सीडीज बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक रोलांद फोल्गर ने चेन्नई में इन कारों को पेश किया और कहा कि इनमें अनेक नये व आधुनिक फीचर हैं।

यह भी पढ़ें- इन कारणों के हीरो मोटोकार्प की गिरी सेल, हुआ है जबरदस्त नुकसान

उन्होंने कहा कि कंपनी अपने श्रेष्ठ एएमजी उत्पादों को भारत में पेश करने को लेकर प्रतिबद्ध है। मर्सीडीज एएमजी सीएल 45 की शुरुआती कीमत 75.20 लाख रुपये जबकि सीएलए 45 एरियो संस्करण की शुरुआती कीमत 77.69 लाख रुपये है। वहीं, मर्सीडीज एएमजी जीएलए 45 की शुरुआती कीमत 77.85 लाख रुपये है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story