Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mercedes की AMG S 63 कूपे लॉन्च, देगी Porsche Panamera Turbo को टक्कर, जानें इसके फीचर्स

भरात में कार निर्माता कंपनी मर्सडीज ने अपनी नई कार S 63 Coupe को लॉन्च कर दिया है, इसके साथ ही यह कार फेसलिफ्ट मॉडल है। वहीं कंपनी ने भारत में इस कार की कीमत 2.55 करोड़ रुपये एक्स शोरूम है,

Mercedes की AMG S 63 कूपे लॉन्च, देगी Porsche Panamera Turbo को टक्कर, जानें इसके फीचर्स
X

भरात में कार निर्माता कंपनी मर्सडीज ने अपनी नई कार S 63 Coupe को लॉन्च कर दिया है, इसके साथ ही यह कार फेसलिफ्ट मॉडल है। वहीं कंपनी ने भारत में इस कार की कीमत 2.55 करोड़ रुपये एक्स शोरूम है, इसके साथ ही कंपनी ने इस कार में कई नए खास फीचर्स भी दिए है।

मर्सडीज ने अपनी नई कार एस 63 कूपे में 612 हॉर्सपावर का इंजन दिया है, जो कि 900 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करता है। वहीं कंपनी ने इस नई कार में 9 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है, जो कि कार के पहियों को ताकत देता है।

वहीं कंपनी ने दावा किया है कि यह कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड सिर्फ 3.5 सेकेंड्स में पकड़ लेती है, दूसरी तरफ इस कार की टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है।

मर्सडीज ने इस कार में 19 इंच के ऑल्य वील्ज दिए है, इसके साथ ही इस कार में नया ग्रिल के साथ बड़े एयर इनटेकर्स दिए है। भारत में कंपनी ने इस कार के लिमिटेड यूनिट्स ही बेचेंगी। कंपनी ने भारत में अब तक 15 एएमजी मॉडल्स पेश किए है।

वहीं कंपनी ने इस कार के इंटीरियर में नापा लेदर, फ्रंट में एएमजी बैज के साथ पिछली सीट पर बैकरेस्ट्स दिए है। वहीं इस कार में कंपनी ने 12.3 टीएफटी वाइडस्क्रीन का डिस्प्ले दिया है, जो कि इंजन, ट्रांसमिशन आॅइल टेंप्रेयर से लेकर टायर टेंप्रेचर और प्रेशर तक की जानकरी देता है।

बता दें कि कंपनी की Mercedes-AMG S 63 कूपे सीधी Porsche Panamera Turbo और Bentley Continental GT को टक्कर दे सकती है, इसके साथ ही यह कार अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च कर दी गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story