Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jio को चुनौती देने के लिए BSNL ने डेटा प्लान्स में किया बड़ा बदलाव, जानें यूजर्स को कितना मिलेगा लाभ

भारत के टेलिकॉम बाजार में डेटा पैक्स को लेकर कॉम्टिशन बढ़ गया है। जिसकी वजह से सभी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने यूजर्स के लिए सस्ते प्लान्स को लॉन्च कर रही है। अब बीएसएनएल भी अपने यूजर्स को अट्रैक्ट करने के लिए ये खास प्लान लेकर आई है।

Jio को चुनौती देने के लिए BSNL ने डेटा प्लान्स में किया बड़ा बदलाव, जानें यूजर्स को कितना मिलेगा लाभ
X

भारत के टेलिकॉम बाजार में डेटा पैक्स को लेकर जंग छिड़ चुकी है, जिसकी वजह से सभी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने यूजर्स के लिए सस्ते प्लान्स को लॉन्च किया है। जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने अपने डेटा प्लान्स में कई बड़े बदलाव किए है। कंपनी अपने प्लान्स में यूजर्स को 6 जीबी डेटा रोजाना दे रही है। आज हम आपको बीएसएनएल के डेटा प्लान्स के बारे में बताएंगे-

ये भी पढ़े: ये 3 स्मार्टफोन्स हो सकते है लॉन्च, जानें इनके में

BSNL का 98 वाला प्लान

बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए 98 रुपए वाला सुनामी प्लान ऑफर किया है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को कुल 39 जीबी डेटा दे रही है और प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा दे रही है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ फ्री एसएमएस भी दे रही है। साथ ही इस प्लान की वैधता सिर्फ 26 दिनों की है।

BSNL का 444 रुपए का एसटीवी प्लान

बीएसएनएल इस प्लान में यूजर्स को पहले 5 जीबी डेटा दे रही है और अब बदलाव के बाद कंपनी यूजर्स को 6 जीबी डेटा दे रही है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दे रही है और इस प्लान की वैधता सिर्फ 60 दिन की है।

BSNL 171 रुपए का प्लान

बीएसएनएल ने इस प्लान को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में लॉन्च किया है। कंपनी यूजर्स को इस प्लान में 60 जीबी डेटा दे रही है। इस प्लान के तहत यूजर्स को कुल 2 से लेकर 4 जीबी डेटा रोजाना दिया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस दे रही है।

ये भी पढ़े: अब आसानी से पता चलेगा कितना समय बिताते है Facebook और Instagram पर, जानें स्टेप्स के बारे में

BSNL 999 रुपए वाला प्लान

कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए यह प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डेटा दिया जाएगा और साथ ही 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे। वहीं इस प्लान की वैधता 181 दिनों की है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story