Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुंभ श्रद्धालुओं के लिए जियोफोन का धमाकेदार ऑफर, मिलेगी मेले की सारी जानकारी

प्रयागराज के कुंभ मेले में भारी संख्य में आने वाले श्रद्धालुओं के लिय जियो ने नए ‘कुंभ जियोफोन’ की पेशकश की है। ‘कुंभ जियोफोन’ कुंभ मेले से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी से लैस है।

कुंभ श्रद्धालुओं के लिए जियोफोन का धमाकेदार ऑफर, मिलेगी मेले की सारी जानकारी
X

प्रयागराज के कुंभ मेले में भारी संख्य में आने वाले श्रद्धालुओं के लिय जियो ने नए ‘कुंभ जियोफोन’ की पेशकश की है। ‘कुंभ जियोफोन’ कुंभ मेले से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी से लैस है। ट्रेन और बस स्टेशन की सूचनाओं के साथ साथ किस दिन कौन सा स्नान है इस की जानकारी भी ‘कुंभ जियोफोन’ से प्राप्त की जा सकती है।

Jio ने Jio Browser App को किया लॉन्च, कई भाषाओं से है लैस, जानें खास फीचर्स

कुंभ में नाते रिश्तेदारों के लापता होने पर ‘कुंभ जियोफोन’ आपकी मदद करेगा। फैमिली लोकेटर नाम से ‘कुंभ जियोफोन’ में एक विशेष फीचर दिया गया है। जिससे आपके लापता रिश्तेदार की लोकेशन झट से पता चल जाएगी।

कुंभ जियोफोन केवल सूचनाओं का ही जरिया नही है। इसमें उपलब्ध जियोटीवी पर श्रद्धालु कुंभ मेले के खास पर्वों और कार्यक्रमों का वीडियो प्रसारण देख सकेंगे। भक्ति संगीत के लिए ‘कुंभ जियोफोन’ में कुंभ रेडियो भी उपलब्ध है।

जियोफोन में यू-ट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप जैसे प्रमुख सोशल मीडिया ऐप्स पहले से ही मौजूद हैं। कुंभ के दौरान श्रद्धालु इन ऐप्स के जरिए देश एंव विदेश में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से सीधे जुड़ सकेंगे।

कुंभ जियोफोन एक खास एक्सचेंज ऑफर के तहत 501 रु की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध है। किसी भी कंपनी का कोई भी 2जी/3जी या 4जी फोन को कुंभ जियोफोन से बदला जा सकता है।

Best Prepaid Plans / ये हैं Jio के 400 रुपए से कम के डैटा पैक्स, जानें इनके फायदे

सयुक्त ऑफर के तहत एक्टिवेशन के समय कुंभ जियोफोन के लिए रिफंडेबल सिक्योरिटी के रुप में 501 रु देने होंगेऔर साथ ही 594 रु का रिचार्ज कराना होगा जिसमें उसे 6 महीनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा हासिल होगा। साथ ही ग्राहकों को हर दिन हजारों रु के ईनामी वाउचर और 4जी डेटा जीतने का मौका भी मिलेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story