Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगर खरीदना चाहते हैं रॉयल बाइक तो कावासाकी Vulcan S है बेस्ट ऑप्शन, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में जपानी कंपनी कावासाकी ने अपनी मिड रेंज क्रूजर बाइक को नए रंग में लॉन्च किया है, यह बाइक vulcan s है और इस बाइक को पर्ल लावा ऑरेंज के रंग के बाजार में उतारा है।

अगर खरीदना चाहते हैं रॉयल बाइक तो कावासाकी Vulcan S है बेस्ट ऑप्शन, जानें कीमत और फीचर्स
X

भारत में जपानी कंपनी कावासाकी ने अपनी मिड रेंज क्रूजर बाइक को नए रंग में लॉन्च किया है, यह बाइक Vulcan S है और इस बाइक को पर्ल लावा ऑरेंज के रंग के बाजार में उतारा है।

वहीं दूसरी तरफ जपानी कंपनी कावासाकी का कहना है कि इस बाइक इस रंग में इसलिए लॉन्च किया है क्योंकि ग्रहाको में इस बाइक का अच्छी ईमेज बनाई है और साथ ही इस बाइक का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

इसके साथ ही कवासाकी ने वल्कन एस का आरेंज रंग कस्टमर्स को काफी आकर्षित कर रहा है और यह रंग इस बाइक को काफी स्पॉर्टी लुक दे रहा है। इसके साथ ही कावासाकी ने इस बाइक के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है।
कावासाकी वल्कन एस बाइक के लॉन्च के दौरान कावासाकी मोटर्स के डायरेक्टर ने कहा है कि वल्कन एस बाइक एेसी है जो कि लाइफस्टाइल को दिखाता है। इस तरह का प्रॉडक्ट्स में रंग काफी गंभीर रोल निभाता है। यह बाइक इस रंग में सिर्फ कुछ देशों में उपलब्ध है।
उन्होंने आगे कहा है कि भारतीय बाजार में इस बाइक को लाना एक कमिटमेंट की तरह है।
कावासाकी के डायरेक्टर ने आगे कहा है कि कावासाकी की ग्लोबल आईडियॉलजी फन टू राइड है, इसके तहत वल्कन एस एकदम फिट बैठती है। यह बाइक क्रूजर बाइक से काफी अलग है क्योंकि ताकतवर और आसानी से कंट्रोल होने वाला इंजन है।
उन्होंने आगे कहा है कि इस बाइक का वजन काफी हल्का है और यह बाइक खास तौर पर हाइवे की राइड के लिए बनी है।

कावासाकी vulcan S के फीचर्स

इस बाइक में 649 सीसी का इंजन है जो कि पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन है, यह इंजन 60 हार्सपावर का है और 63 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक की एक्स शोरूम की कीमत 5,58,400 है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story