Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मात्र 5000 में लॉन्च हुई 13 मेगापिक्सल कैमरे वाली 4जी स्मार्टफोन

ग्राहकों के लिए ये स्मार्टफोन कम बजट का बेहतरीन स्मार्टफोन हो सकता है।

मात्र 5000 में लॉन्च हुई 13 मेगापिक्सल कैमरे वाली 4जी स्मार्टफोन
X

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन ने अपना नया स्मार्टफोन Titanium Frames S7 भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है। ग्राहकों के लिए ये स्मार्टफोन कम बजट का बेहतरीन स्मार्टफोन हो सकता है। आपको मात्र 5 हजार रुपए में 13 मेगापिक्सल का 4जी स्मार्टफोन एयरटेल के स्पेशल ऑफर के साथ मिलेगा।

कंपनी के मुताबिक ये स्मार्टफोन कम बजट का बेहतरीन स्मार्टफोन है जिसमें वो सभी फीचर्स एवं स्पेसिफिकेशन्स दिए गए हैं जो एक मंहगे स्मार्टफोन में हो सकता है। इस स्मार्टफोन की बेस प्राइस की बात करें तो इसकी कीमत 6,999 रुपए है लेकिन एयरटेल के ऑफर्स के साथ इस स्मार्टफोन पर 2 हजार रुपए का कैशबैक मिलेगा।

यह भी पढ़ें- आइडिया ने दिखाया जियो को ठेंगा, लाया अबतक का सबसे सस्ता प्लान

फीचर्स

आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के जबरदस्त फीचर्स के बारे में। इस स्मार्टफोन की डिजाइन एवं बनावट की बात करें तो इस स्मार्टफोन का डिजाइन काफी आकर्षक है। यह स्मार्टफोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है साथ ही इसमें एंड्रॉयड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम नूगॉ दिया गया है। कंपनी का दावा है कि बाद में इसमें ओरियो का अपडेट ग्राहकों को उपल्बध कराया जाएगा।

2131

इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 5.5-इंच फुल-HD (1080x1920 pixels) IPS डिस्प्ले दिया गया है। मैमोरी एवं प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 3GB रैम के साथ 1.45GHz क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS/ A-GPS, OTG सपोर्ट के साथ माइक्रो-USB और 3.5mm ऑडियो जैक मौजूद है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 3000mAh की है, इसके अलावा इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

2132

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: अब उड़ान में भी ले पाएंगे कॉल्स एवं इंटरनेट का लुफ्त, ट्राई ने सुझाया 1 रुपए वाला ये प्लान

इस ऑफर के साथ मिलेगा बंपर डिस्काउंट

अगर आप MobiKwik के जरिए भुगतान करते हैं तो आपको 2,100 रुपये का सुपरकैश भी दिया जाएगा। एयरटेल कैशबैक ऑफर पाने के लिए आपको लगातार 36 महीने तक 199 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। 18 महीने पूरे होने के बाद आपको 500 रुपये कंपनी की ओर से दिया जाएगा, बाकी बचे 1,500 रुपये 36 महीना पूरा करने के बाद ही दिया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story