Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JioMusic और Saavn का मर्ज हुआ पूरा, अब यूजर्स को मिलेगी 90 दिनों के लिए फ्री एक्सेस

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio अपने यूजर्स के लिए बड़ा फैसला लिया है, इसके साथ ही अपनी सेवाओं की फ्री सर्विस देने का ऐलान किया है। जियो ने ऐलान किया था वे म्युजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म सावन का अधिग्रहण करेगा।

JioMusic और Saavn का मर्ज हुआ पूरा, अब यूजर्स को मिलेगी 90 दिनों के लिए फ्री एक्सेस
X

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio अपने यूजर्स के लिए बड़ा फैसला लिया है, इसके साथ ही अपनी सेवाओं की फ्री सर्विस देने का ऐलान किया है। जियो ने ऐलान किया था, वे म्युजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म सावन का अधिग्रहण करेगा और अब जियो ने अधिग्रहण की पुष्टि कर दी है।

इसके बाद अब JioSaavn सभी ऐप स्टोर पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। साथ ही यूजर्स Jio ऐप स्टोर से डाउनलोड कर Jio Phone पर भी इसको उपयोग कर सकते है। आइए जानते है इसके बारे में......

BSNL ने 3 नए कॉम्बो पैक्स को किया लॉन्च, ब्रॉड बैंड यूजर्स को होगा फायदा, ऐसे उठाए लाभ

Jio के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने जियोसावन ऐप को लेकर कहा है कि म्यूजिक स्ट्रीमिंग इंडस्ट्री में जियो का यह कदम एक टर्निंग प्वॉइंट साबित हो सकता है। जियो के एडवांस डिजिटल इन्फ्रास्ट्रक्चर और बड़े यूजरबेस से जल्द ही JioSaavn भारत में सबसे बड़ा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म बन जाएगा।

जियो का अधिग्रहण पूरा हो चुका है। इसके साथ ही सावन आईओएस ऐप पर JioSaavn के नाम से रिब्रांड भी हो गया है और अधिग्रहण के साथ ही सावन के नाम के साथ आइकन भी रिब्रांडेड हो चुका है।

लेकिन ऐप के अधिकांश डिजाइन एलीमेंट और सुविधाएं पहले की तरह ही रहेंगी। ऐपल के ऐप स्टोर पर भी सावन ऐप को नए जियोसावन ऐप के साथ यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इस के साथ ही जियो अपने यूजर्स को प्रीमियम सावन प्रो सब्सक्रिप्शन का 90 दिन के लिए फ्री एक्सेस देगा।

जियो ने जियोसावन ऐप के सभी जियो यूजर्स के लिए फ्री एक्सिस दे रहा है। इसके साथ ही, जियो म्यूजिक के यूजर्स इस नए ऐप के जरिए अपनी निजी प्लेलिस्ट बनाने के साथ डाउनलोड भी कर सकते हैं। कंपनी अपने पोस्ट पेड और प्रीपेड यूजर्स के लिए इस ऐप की 90 दिनों की फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

अलविदा 2018: Xiaomi का Poco F1 स्मार्टफोन हुआ था लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

बता दें कि इस ऐप में 45 मिलियन से ज्यादा ट्रैक हैं, जिसमें कुछ एक्सक्लुसिव तौर पर दिए गए हैं। ऐप का फाइल साइज 79 एमबी है और यह सिर्फ आईओएस 8.0 और अपडेटेड आईफोन, आईपैड या आईपॉड टच पर काम करता है।

यह ऐप अभी Google Play पर अपडेट के साथ रिब्रांडेड नहीं हुआ है और एंड्रॉयड पर सावन ऐप को अभी तक नई ब्रांडिंग नहीं मिली है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story